Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: बुरी तरह से टेबल पर टकराया SmackDown के बड़े सुपरस्टार का सिर, कहा- जिंदा हूं

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
08 Apr 2019, 05:43 IST

Enter caption

रैसलमेनिया में होने वाले आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल के दौरान अली (पहले मुस्तफा अली) को चोट आई है, जिसकी वजह से उनके भविष्य पर सवाल खड़े होने लगे हैं। इस मैच के दौरान ल्यूक हार्पर रिंग के बाहर की तरफ थे और वो अली को एलिमिनेट करने के लिए एक सुप्लेक्स देना चाहते थे। उसी समय ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनपर बूट से वार कर दिया जिसकी वजह से ल्यूक नीचे गिरे और मुस्तफा अली भी ज़मीन पर गिरकर टेबल के किनारे से जा लगे। अली का सिर जोर से टेबल के किनारे पर जा लगा। इस मैच को भले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीता लेकिन इस दौरान अली रिंगसाइड ही पड़े रहे जबकि डॉक्टर्स उनका ध्यान रख रहे थे।

हम सब जानते हैं कि अली एक जबरदस्त रैसलर हैं और एलिमिनेशन चैंबर के दौरान वो मैच का हिस्सा होने वाले थे लेकिन तभी उन्हें आँख के नीचे चोट लग गई और उनकी जगह कोफी किंग्सटन इस मैच का हिस्सा बन गए। इसके बाद तो सब इतिहास है और फैंस को पता है। अगर मुस्तफा अली को चोट नहीं लगती तो हो सकता है वो ही रैसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप वाले मैच का हिस्सा होते और इसकी वजह से फैंस के ज़बरदस्त मनोरंजन होता क्योंकि वो एक जबरदस्त हाई-फ्लायर रैसलर हैं, और उन्होंने अपने काम से सभी को प्रभावित किया है।

अली हाल में ही चोट से उबरकर बाहर आए हैं तो वो ये नहीं चाहेंगे कि उन्हें फिर से बाहर बैठना पड़े, लेकिन मौजूदा हालात कुछ ऐसा ही इशारा कर रहे हैं। एक क्रूजरवेट से एक मेन शो का सफर तय करने वाले अली फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

वैसे तो इस समय कोई औपचारिक और आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालांकि अली ने ट्विटर के जरिए बताया कि वो जिंदा हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...