Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown: 5 हैरान करने वाली चीजें जो इस हफ्ते शो में देखने को मिलेंगी

  • कंपनी ने कुछ सैगमेंट घोषित किए हुए हैं जबकि कुछ के होने की संभावना है
  • आइए आपको इस आर्टिकल में उन पलों के बारे में बताते हैं जो शो में हो सकते हैं?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Mar 2020, 11:10 IST
फायरफ्लाई फनहाउस
फायरफ्लाई फनहाउस

कोरोनावायरस के कारण दुनिया में रफ्तार भले ही धीमी पड़ी हो इस बात में कोई शक नहीं है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) की रफ्तार में कोई कमी नहीं आई है। इसमें कमी आने का अनुमान भी नहीं है क्योंकि रेसलमेनिया अब महज कुछ ही दिन दूर है और कंपनी अपने वीकली शो में हर वो चौंकाने वाला काम करेगी जिससे सबको फायदा हो। कंपनी के जुझारू तरीके ने ये दर्शाया है कि हर हाल में शो चलता रहना चाहिए और कंपनी के रेसलर्स भी इसे सच बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इस हफ्ते कई हैरान करने वाले पल हो सकते हैं जो रेसलिंग जगत और खासकर कंपनी के फैंस को मनोरंजन प्रदान करें। इसमें दोराय नहीं कि कंपनी अब हर वो तरीका इस्तेमाल करने को तैयार है जिससे उसे रेटिंग्स में फायदा हो और रेसलर्स के करियर भी बेहतर हों। इस हफ्ते इसी प्रयास में कंपनी ने कुछ सैगमेंट घोषित किए हुए हैं जबकि कुछ के होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो शार्लेट फ्लेयर के NXT विमेंस चैंपियन बनने पर उनको चुनौती दे सकती हैं

आइए आपको इस आर्टिकल में उन पलों के बारे में बताते हैं जो शो में हो सकते हैं:

#5 जॉन सीना पपेट फायरफ्लाई फनहाउस का हिस्सा बन जाते हैं

अबतक फायरफ्लाई फनहाउस में ब्रे वायट सिर्फ अपने खिलौनों से बात करते हैं लेकिन क्या हो अगर उनके पास एक खिलौना हो जो हूबहू जॉन सीना जैसा हो। इस बीच अगर वो ब्रे के बाकी खिलौनों से बात करने लगे तो उससे सबको फायदा ही होगा। ये एक अच्छा कदम होगा क्योंकि कोई भी रेसलर ब्रे के जैसा नहीं है और अंडरटेकर अब ज्यादा मानवीय रूप में दिख रहे हैं तो वायट का सुपरनैचुरल होना उनके किरदार के लिए अच्छा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Mar 2020, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit