Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: जॉन सीना क्या बोलेंगे और कैसे होंगे रोमन रेंस रेसलमेनिया से बाहर?

जॉन सीना
जॉन सीना
Amit Shukla

इस हफ्ते का स्मैकडाउन रेसलमेनिया से पहले का आखिरी शो है और इसमें कंपनी अपने सभी प्रयास करना चाहेगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अगले दिन रेसलमेनिया है और फैंस शो को लेकर उत्साहित हैं। इस बीच ये खबरें भी हैं कि रोमन रेंस रेसलमेनिया का हिस्सा नहीं हैं और कंपनी के सीओओ ने भी इसका जवाब दिया है कि वो एक कहानी के माध्यम से इस बदलाव को करेंगे। ये बदलाव इस हफ्ते ही होगा क्योंकि अगले दो दिन रेसलमेनिया है क्योंकि ये एक दिन के लिहाज से काफी बड़ा रेसलमेनिया है।

कंपनी इस शो को इसी थीम के साथ फैंस के बीच ला रही है। इसमें दोराय नहीं कि शो उस स्तर पर है जहाँ देखने वाले भी ये देखना चाहते हैं कि कंपनी ने किस तरह से इस शो को रिकॉर्ड किया है। ये रेसलमेनिया के इतिहास में पहली बार है जब शो बिना फैंस के हो रहा है। इस समय रोमन रेंस के नाम को हटाने के साथ साथ ऐसे कई बदलाव हैं जो कंपनी अपने शो में करना चाहेगी और उसकी एक झलक हमने पिछले हफ्ते के शो में देखी थी। इसमें अलग कैमरा एंगल का प्रयोग और कहानी में बदलाव शामिल है। ये देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते भी क्या वैसा ही प्रयोग होगा या नहीं।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 पल जब ब्रॉक लैसनर ने शो में धमाकेदार प्रदर्शन किया

आइए आपको बताते हैं कि शो में क्या हो सकता है:

#5 क्या रेसलमेनिया का हिस्सा होंगे इलायस?

इलायस
इलायस

इलायस को पिछले हफ्ते किंग कॉर्बिन ने ऊपर से नीचे फेंक दिया था जिसके बाद रेसलमेनिया में इनके होने को लेकर सस्पेंस है। ये अनुभवी रेसलर हैं लेकिन इनकी तबियत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर ये वाकई में चोटिल हो गए हैं तो एक मैच रेसलमेनिया से अलग हो जाएगा जो कंपनी इस समय पर बिल्कुल नहीं चाहेगी। इसके बारे में जानकारी हमें शो के दौरान ही देखने को मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रोमन रेंस की जगह कौन होगा मैच का हिस्सा?

रोमन रेंस 
रोमन रेंस

रोमन रेंस अब रेसलमेनिया में गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज नहीं करेंगे। ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो मैच से एन पहले उससे अलग हो गए और अब उनकी जगह कोई नया रेसलर इस कहानी का हिस्सा बनेगा। इस मैच की शूटिंग हो चुकी है अब इसे एक कहानी के रूप में दिखाकर इसका अंत करना है। ईएसपीएन के शो में ट्रिपल एच ने कहा था कि वो इस कहानी के बारे में ज्यादा नहीं बताएंगे जिसका सीधा अर्थ है कि हमें कुछ अच्छा ही देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 मैच जिन्होंने पिछले दशक में सबको भावुक कर दिया

#3 क्या बेली पर होगा अटैक और क्या साशा बैंक्स भी होंगी उसका हिस्सा?

बेली 
बेली

बेली अब अपने स्मैकडाउन विमेंस टाइटल को डिफेंड करने वाली हैं और उनकी विरोधियों में एक नाम साशा बैंक्स का भी है। ये अबतक बेली की दोस्त रही हैं लेकिन क्या हो अगर रेसलमेनिया से पहले के स्मैकडाउन की रेटिंग्स को बढ़ाने के लिए ये भी उस अटैक का हिस्सा हो जाएं। अगर ये ही अटैक की शुरुआत करेंगी तो उससे रेसलमेनिया में इनकी लड़ाई देखने को मिलेगी लेकिन तब रेसलमेनिया का रिजल्ट भी जाहिर हो जाएगा। वैसे तो वो जाहिर ही है लेकिन अगर ऐसा हुआ तो एंटरटेनमेंट जरूर होगा।

#2 मिज़ टीवी में बातों के साथ साथ लड़ाई के भी है आसार

लड़ाई के भी है आसार
लड़ाई के भी है आसार

मिज़ अपने शो में अमूमन गेस्ट्स को बुलाकर उनपर शब्दों के बाण चलाते हैं जिसकी वजह से इनके और विरोधियों के बीच अमूमन लड़ाई हुई है। इस बात बात थोड़ी अलग है क्योंकि रिंग में चार विरोधी होंगे जबकि ये और इनके टैग टीम पार्टनर साथ में होंगे। इस लड़ाई को टाइटल से पहले इस शो में देखने का मजा अलग है लेकिन कंपनी अगर इस दौरान नतीजे से जुड़े कोई हिंट ना दे तो ये सबके लिए अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें: 6 कारण जो बताते हैं कि WWE WrestleMania 31 आखिरी अच्छा 'रेसलमेनिया' शो था

#1 क्या कहेंगे जॉन सीना?

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना और द फीन्ड के बीच एक मैच की घोषणा हुई है लेकिन अबतक जॉन ब्रे वायट से ही लड़ते आ रहे हैं। इसमें भी दोनों के बीच सिर्फ शब्दों से ही लड़ाई हो रही है लेकिन अगर ये लड़ाई इस हफ्ते जॉन सीना और द फीन्ड के बीच हो जाए तो ये अच्छा रहेगा। इसमें अगर फीन्ड आकर गायब हो जाएं तो लड़ाई से जुड़ा रोमांच जारी रहेगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...