WWE SmackDown में The Rock की सरप्राइज वापसी के बाद Triple H ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करते हुए दिया बड़ा बयान 

WWE दिग्गज द रॉक और ट्रिपल एच
WWE दिग्गज द रॉक और ट्रिपल एच

The Rock: इस हफ्ते WWE SmackDown में द रॉक (The Rock) की वापसी के बाद दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरूआत में पैट मैकेफी (Pat McAfee) की वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद उन्हें फैंस से बेहतरीन रिएक्शन मिला। जल्द ही, ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने पैट मैकेफी के सैगमेंट में दखल देते हुए फैंस का मजाक उड़ाया।

इसके बाद द रॉक की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली और फैंस ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर करते हुए उनका स्वागत किया। रिंग में आने के बाद द रॉक ने ऑस्टिन थ्योरी को कंफ्रंट किया और फैंस चैंट्स लगाकर थ्योरी की बेइज्जती करने लगे। इसके बाद ऑस्टिन थ्योरी ने द रॉक पर हमला कर दिया। इसके जवाब में द रॉक ने थ्योरी को स्पाइनबस्टर दे दिया।

वहीं, द रॉक और पैट मैकेफी ने ऑस्टिन थ्योरी को पीपल्स एल्बो देकर सैगमेंट का अंत कर दिया। द रॉक की सरप्राइज वापसी के बाद अब ट्रिपल एच ने ट्वीट करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर द रॉक और पैट मैकेफी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'इलेक्ट्रीफाइंग' लिखा है।

WWE SmackDown में इस हफ्ते द रॉक और जॉन सीना ने खास पल शेयर किया

WWE SmackDown में इस हफ्ते बैकस्टेज द रॉक और जॉन सीना का आमना-सामना हुआ था। बता दें, WrestleMania 27 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच राइवलरी की शुरूआत हुई थी। इस इवेंट में जॉन सीना को द रॉक की वजह से द मिज़ के खिलाफ हार मिली थी। इसके अगले साल WrestleMania 28 में द रॉक ने जॉन सीना को हराया था। वहीं, जॉन सीना ने WrestleMania 29 में द रॉक को हराकर उनसे अपना बदला लिया था।

इस हफ्ते SmackDown में जब जॉन सीना और द रॉक का आमना-सामना हुआ तो ऐसा लगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर दुश्मनी शुरू हो सकती है लेकिन इसके बजाए ये दोनों गले मिलते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा जॉन सीना इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दिए और उनका जिमी उसो & सोलो सिकोआ के साथ ब्रॉल देखने को मिला था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment