WWE को Money In The Bank पीपीवी से पहले हुआ जबरदस्त फायदा

WWE स्मैकडाउन
WWE स्मैकडाउन

मनी इन द बैंक से पहले हुए WWE स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड की रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिला। इस हफ्ते हुए ब्लू ब्रांड के शो की रेटिंग्स 2.040 मिलियन व्यूअर्स मिले, पहले घंटे में जहां 2.087 मिलियन व्यूअर्स थे और दूसरे घंटे में थोड़े गिरावट के साथ 1.992 मिलियन व्यूअर्स शो को मिले।

पिछले हफ्ते के मुताबिक इस हफ्ते 8.2 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला। 1 मई को हुए स्मैकडाउन के शो को 1.885 मिलियन व्यूअर्स मिले थे, लेकिन अच्छी बात रही कि इस हफ्ते शो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूअर्स मिले।

यह भी पढ़ें: WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने रचा इतिहास

WWE स्मैकडाउन में इस हफ्ते काफी कुछ देखने को मिला

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड काफी खास रहा था, शो में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट आमने-सामने आए। ब्रे वायट ने स्ट्रौमैन को उनकी फैमिली में शामिल होने का ऑफर दिया, जिसे स्ट्रोमैन ने नकार दिया। मनी इन द बैंक में होने वाले मैच से पहले दोनों सुपरस्टार्स ने बेहतरीन तरीके से अपने मैच को बिल्डअप किया है।

इसके अलावा जैफ हार्डी ने भी स्मैकडाउन में वापसी की और इसी बीच शेमस ने आकर दखल दिया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली और निश्चित ही आने वाले समय में इस स्टोरीलाइन को आगे ले जाया जाएगा। मेन इवेंट में जबरदस्त सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। शो के अंत में ओटिस और डेनियल ब्रायन के ऊपर किंग कॉर्बिन भारी पड़े और उन्होंने ब्रीफकेस के साथ शो का अंत किया।

अब सभी की नजरें मनी इन द बैंक पीपीवी पर है, जहां काफी मैच देखने को मिलने वाले हैं। WWE उम्मीद करेगी कि अगले हफ्ते भी रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिले।

यह भी पढ़ें: WWE ने Money In The Bank के लिए दो बड़े मैचों का किया ऐलान

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now