WWE को Roman Reigns और Brock Lesnar की गैरमौजूदगी से हुआ नुकसान, SmackDown की व्यूअरशिप में आई गिरावट

Ujjaval
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों नजर नहीं आए
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों नजर नहीं आए

WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड काफी ज्यादा रोचक साबित हुआ। इस एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें देखने को मिली। WWE ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। खैर, इस एपिसोड की रेटिंग्स अब सामने आ गई है और WWE को पिछले हफ्ते के मुकाबले थोड़ा नुकसान हुआ है।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में आई थोड़ी गिरावट

TV Series Finale के अनुसार SmackDown के इस हफ्ते के शो की व्यूअरशिप 2.12 मिलियन रही। देखा जाए तो 2 मिलियन के ऊपर रेटिंग आना अच्छी बात है लेकिन पिछले हफ्ते के मुकाबले कंपनी को जरूर थोड़ा नुकसान हुआ है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते शो को 2.274 मिलियन लोगों ने देखा था।

SmackDown के इस एपिसोड के दोनों घंटों की व्यूअरशिप एक-जैसी रही। पहले घंटे में 2.12 मिलियन व्यूअरशिप रही और यह दूसरे घंटे में भी बराबर रही। यह सही मायने अच्छी चीज़ है कि WWE ने अपनी व्यूअरशिप को स्थिर रखा है। अमूमन ऐसा बहुत कम मौकों पर ही देखने को मिलता है।

आपको बता दें कि 18 से 49 के डेमोग्रफिक्स में SmackDown को 0.5 रेटिंग मिली। SmackDown के इस एपिसोड में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आए थे। इसके बावजूद भी एपिसोड देखने लायक रहा था और यह सही मायने में काफी रोचक चीज़ है। SmackDown के इस एपिसोड में रोंडा राउजी का रिटर्न हुआ था।

SmackDown की शुरुआत में शेमस और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट देखने को मिला था। बाद में गंथर और रिकोशे का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। मेन इवेंट मुकाबला भी काफी बढ़िया साबित हुआ। शॉट्जी ने टमीना को पराजित किया वहीं पैट मैकेफी ने हैप्पी कॉर्बिन को SummerSlam में एक मैच के लिए चैलेंज किया।

WWE ने इसके अलावा न्यू डे और शैंकी का एक सैगमेंट बुक किया था। इसमें वाइकिंग रेडर्स का शॉकिंग रिटर्न भी देखने को मिला था। देखा जाए तो SmackDown का एपिसोड मनोरंजक था और इसी वजह से शो सही मायने में देखने लायक बन पाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links