WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिपोर्ट के जरिए बहुत ही अहम जानकारी सामने आई

..
WWE WrestleMania 40 में होंगे कुछ जबरदस्त मुकाबले
WWE WrestleMania 40 में होंगे कुछ जबरदस्त मुकाबले

WrestleMania: WWE इस समय एक विचित्र समस्या से जूझ रही है। कई आउटलेट्स द्वारा कंपनी के द्वारा बनाए गए प्लान्स लीक किए जाते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में अब बताया गया है कि WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के प्लान्स को लीक होने से बचाने के लिए गलत जानकारी को फैलाया है।

इस हफ्ते के अंत में होने वाले Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट से ऑफिशियली रोड टू WrestleMania की शुरुआत हो जाएगी। Royal Rumble से वर्ल्ड चैंपियनशिप सहित कुछ स्टोरीलाइन की तस्वीर साफ होने लगेगी। WrestleMania से जुड़ी कई रिपोर्ट्स को पहले ही कई बड़े-बड़े आउटलेट्स और वेबसाइट्स द्वारा सोशल मीडिया में साझा किया जा चुका है। कंपनी को भी इससे कई बार बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है।

ऐसी ही एक WrestleMania रिपोर्ट हाल ही में Sports Illustrated द्वारा सोशल मीडिया में शेयर की गई थी जिसमें बताया गया था कि मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर मेंस Royal Rumble 2024 मैच को जीतकर शो ऑफ द शोज़ के नाईट 1 में सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीत सकते हैं। अब Sports Illustrated के जस्टिन बरासो ने बताया है कि कुछ रिपोर्ट्स जानबूझ कर गलत खबर फैलाने का एक प्रयास था। यह गलत खबर खुद WWE के द्वारा ही फैलाई गई थी। उन्होंने कहा,

"मैंने कल Royal Rumble 2024 और WrestleMania से जुड़े कुछ स्पॉइलर्स Sports Illustrated के लिए रिपोर्ट किए थे। मैंने अपने भरोसेमंद सोर्स से मिली जानकारी को ही रिपोर्ट किया था। अब ऐसा लग रहा है यह गलत जानकारी फैलाने का एक प्रयास था, जिसे खुद WWE द्वारा किया गया था।"

WrestleMania 40 के प्लान्स के लीक होने से नाराज है WWE

Sports Illustrated ने अपनी रिपोर्ट में गुंथर और सैथ रॉलिंस का के प्लान का खुलासा किया था। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश करने की जगह WrestleMania 40 में सीएम पंक से भिड़ सकते हैं। WrestleVotes ने अब बताया है कि इन मैचों के शो ऑफ द शोज़ में होने की संभावना काफी ज्यादा है। कंपनी के अंदर मौजूद उनके सोर्स के अनुसार WWE, Sports Illustrated की रिपोर्ट से बिल्कुल भी खुश नहीं है।