WWE Royal Rumble मैच जीतने वाले Superstar का नाम हुआ लीक, WrestleMania 40 में दिग्गज की बादशाहत का खत्म होना तय?

WWE
कौन सा WWE सुपरस्टार जीतेगा Royal Rumble मैच?

WWE: सीएम पंक (CM Punk) ने WWE Survivor Series WarGames 2023 में वापसी की थी, जिसके बाद उम्मीद की जाने लगी है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में उनका सामना सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से हो सकता है। 2024 रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच को जीतकर सीएम पंक WrestleMania 40 में रॉलिंस को चैलेंज कर सकते हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है जैसे ट्रिपल एच (Triple H) और उनकी टीम ने अलग प्लान बनाए हुए हैं।

Sports Illustrated की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि 2024 मेंस Royal Rumble मैच में CM Punk या कोडी रोड्स नहीं बल्कि मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर को जीत का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि वो रंबल विजेता बनने के बाद WrestleMania 40 की Night 1 में सैथ रॉलिंस को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे।

Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस प्रोमो कट कर रहे थे, तभी मौजूदा WWE आईसी चैंपियन द इम्पीरियम के लीडर गुंथर और उनके साथी बाहर आए। द रिंग जनरल ने रॉलिंस के टाइटल रन की तारीफ की, लेकिन इस बीच Royal Rumble मैच को जीतने का दावा भी किया। उन्होंने रंबल विजेता बनने की स्थिति में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए चैलेंज करने की बात कही थी।

Seth Rollins ने WWE WrestleMania 40 में परफॉर्म करने का वादा किया

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले एक Raw एपिसोड में जिंदर महल ने सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, दुर्भाग्यवश उस मैच में रॉलिंस चोटिल हो गए थे। Raw में इस हफ्ते कट किए गए प्रोमो के दौरान उन्होंने अपनी चोट के बारे में बात की, लेकिन ये भी वादा किया कि वो हर हालत में WrestleMania 40 में परफॉर्म करने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस Night of Champions 2023 में एजे स्टाइल्स को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बने थे। उन्होंने लोगों से एक फाइटिंग चैंपियन होने का वादा किया था, जिस पर वो पूरी तरह खरे उतरे हैं। ये बात भी आपको चौंका सकती है कि टीवी शोज़ और हाउस शोज़ को मिलाकर देखा जाए तो वो अभी तक 50 से ज्यादा बार अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड कर चुके हैं।