Backlash 2024 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच से पहले दिग्गज ने भरी हुंकार, अगले हफ्ते SmackDown में मचाएंगे बवाल?

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

AJ Styles: Backlash 2024 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। अब आगामी मुकाबले से पहले स्टाइल्स का बयान भी सामने आ गया है।

SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के बीच मुकाबला हुआ था। दोनों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला था। स्टाइल्स ने जीत हासिल कर कोडी के खिलाफ टाइटल मैच हासिल किया।

The SmackDown Lowdown में कायला ब्रैक्सटन ने स्टाइल्स से बात की। एजे ने कहा कि वो अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अपने विचार साझा करेंगे। उन्होंने कहा,

सिर्फ इसलिए की मुझे एलए नाइट पसंद नहीं है, इसका मतलब ये नहीं कि मुझे हर कोई पसंद नहीं है। कोडी रोड्स और आपके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। इसके अलावा अन्य चीजें मैं अगले हफ्ते WWE यूनिवर्स के सामने SmackDown में रखूंगा।

youtube-cover

WWE SmackDown में कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स करेंगे कॉन्ट्रैक्ट पर साइन

कोडी रोड्स और एजे स्टाइल्स की राइवलरी में अब बहुत मजा आएगा। दोनों अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करेंगे। कंपनी ने इस बात का ऐलान कर दिया है। स्टाइल्स ने अब अपने इरादे भी जाहिर कर दिए हैं। एक अलग रोल में वो मौजूदा समय में नज़र आ रहे हैं।

इन दोनों के बीच मैच तय होने से कई दिग्गज खुश भी नज़र आ रहे हैं। Sportskeeda Wrestling's Smack Talk पर डच मेंटल ने कहा,

जॉर्जिया के दो लड़के पहली बार फ्रांस में एक-दूसरे के आमने-सामने आ रहे हैं। ये बहुत ही शानदार होगा। मुझे यकीन है कि दोनों अच्छा मैच देंगे। मैं शुभकामनाएं देता हूं। देखना होगा कि दोनों अब क्या करते हैं। मेरा मतलब है कि दोनों के पास फ्रांस में अब करने को बहुत कुछ होगा।

WWE WrestleMania XL में कुछ हफ्ते पहले कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को हराकर टाइटल अपने नाम किया था। उनके टाइटल रन की अभी शुरूआत ही हो रही है। स्टाइल्स की तरफ से उन्हें तगड़ी चुनौती मिलेगी। अपने टाइटल को रिटेन कर पाना उनके लिए आसान काम नहीं होगा।