WWE में 1245 दिनों बाद पहली सिंगल्स जीत मिलने के बाद फेमस रेसलर ने तोड़ी चुप्पी, SummerSlam 2023 में दिग्गज को दी करारी मात

Pankaj
WWE SummerSlam में फेमस सुपरस्टार ने जीता मैच
WWE SummerSlam में फेमस सुपरस्टार ने जीता मैच

Shayna Baszler: एक टॉप WWE सुपरस्टार ने 1245 दिनों में प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी पहली सिंगल्स जीत हासिल करने के बाद चुप्पी तोड़ी।

शेना बैज़लर ने उस समय दुनिया को चौंका दिया जब उन्होंने पिछले महीने Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी टैग टीम पार्टनर रोंडा राउज़ी को धोखा दिया। तब से दोनों विमेंस ने एक-दूसरे पर निशाना साधा क्योंकि यह प्रतिद्वंद्विता और अधिक पर्सनल हो गई।

बैज़लर ने रोंडा पर बिना मेहनत किए पिछले दरवाजे से WWE और मेन इवेंट WrestleMania में आने का आरोप लगाया, जबकि वह जहां हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें NXT के जरिए काम करना पड़ा। अंततः दोनों विमेंस SummerSlam में MMA रूल्स मैच में एक-दूसरे का सामना करने के लिए सहमत हुईं।

दोनो के बीच मैच अपने आप में एक बहुत ही साधारण था। मैच के दौरान कुछ खास नहीं हुआ और फैंस भी इसे उतना पसंद नहीं कर रहे थे। मैच तब खत्म हुआ जब बैज़लर ने रोंडा राउज़ी को स्लीपर होल्ड में बंद किया और उन्होंने टैप आउट कर दिया।

यह जीत 1245 दिनों में किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में बैज़लर की पहली सिंगल्स जीत है। आखिरी सिंगल्स जीत Elimination Chamber 2020 में आई जब बैज़लर ने चैंबर मैच जीता था। जीत के बाद बैज़लर ने अपने फैंस के साथ एक संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने "Who’s Bad?" लिखा।

क्या WWE द्वारा अब शेना बैज़लर को तगड़ा पुश दिया जाएगा?

वैसे बैज़लर और रोंडा के मैच से फैंस को बहुत उम्मीदें थी। सभी को लगा था कि एक अच्छा मुकाबला देखने को मिला लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कुछ खास मुकाबले में देखने को नहीं मिला। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अब रोंडा कुछ समय के लिए ब्रेक पर जाएंगी। इसलिए बैज़लर की जीत पक्की मानी जा रही थी। बैज़लर को जरूर जीत से बहुत खुशी मिली होगी। उन्हें आगे जाकर अब बड़ा पुश भी दिया जा सकता है। कंपनी ने कुछ ना कुछ खास प्लान जरूर बनाया होगा। अगर उन्हें पुश दिया गया तो ये उनके करियर के लिए अच्छा रहेगा। रोंंडा को लेकर भी कुछ ना कुछ अपडेट जरूर सामने आएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now