WWE यूनिवर्स और विंस मैकमैैहन के लिए आई बुरी खबर, ये खबर जानकर फैंस को लगेगा झटका

WWE ने अभी तक इस साल काफी शांत रहकर अच्छा काम किया है। WWE ने जो भी सरप्राइज दिए है वो बिना कुछ किए दिए। कोरोना महामारी के दौरान पर WWE ने काफी स्पेशल काम किया। परफॉर्मेंस सेंटर से WWE ने अपने सभी शोज कर फैंस को इंटरटेन किया। शुरूआत में करीब 20 से ज्यादा सुपरस्टार्स को कंपनी से रिलीज किया गया था। बजट में कमी के कारण ऐसा किया गया। इसके बाद कई सुपरस्टार्स ने AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग को ज्वाइन किया। पिछले छह महीने में WWE ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया है।

ये भी पढ़ें: SmackDown को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन को मजा जरूर आएगा

WWE को होगा नुकसान

WWE ने लेकिन एक काम ये भी किया है कि कई सुपरस्टार्स को रीसाइन भी किया है। कोरोना के दौरान ही कई सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट को आगे WWE ने बढ़ाया है। इस लिस्ट में सबसे चर्चित रे मिस्टीरियो रहे हैं। बीच में जब वो सैथ रॉलिंस के साथ फ्यूड में थे तो बिना कॉन्ट्रैक्ट के काम कर रहे थे। लेकिन बाद WWE और रे मिस्टीरियो ने एग्रीमेंट तय किया और रॉ में इस समय रे का जलवा जारी है। रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ तीन साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

हाल ही में रेसलवोट्स ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में ये कहा गया है कि अब WWE टैलेंट्स आगे जाकर अपने कॉन्ट्रैक्ट दोबारा साइन नहीं करेंगे। इस ट्वीट में ये नहीं बताया गया है कि किस सुपरस्टार को लेकर बात की जा रही है। और कब इस सुपरस्टार का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होगा।

इस ट्वीट में साफ लिखा गया है कि नाम का खुलासा नहीं होगा लेकिन कई सुपरस्टार्स है जो अब WWE के साथ दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करेंगे। एक तरह से WWE के लिए काफी बुरी खबर ये सामने आई है। वैसे देखा जाए तो इस साल के अंत में कई बड़े सुपरस्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। शायद इनमें से कई सुपरस्टार्स फिर कंपनी में नजर नहीं आ सकते हैं।

वैसे भी इस समय WWE का बजट काफी कम हो गया है। पिछले छह महीने में कई सुपरस्टार्स ने दूसरी कंपनी ज्वाइन कर ली है। AEW सभी सुपरस्टार्स को अच्छा पैसा दे रहा है। इस वजह से कई सुपरस्टार्स खुद भी यहां से जाना चाहते हैं। शायद अभी भी कई सुपरस्टार्स इस उम्मीद है कि जल्द से जल्द उन्हें रिलीज कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें: WWE Raw के धमाकेदार प्रदर्शन को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

Quick Links

App download animated image Get the free App now