"Bloodline में क्या हो रहा है?"- WWE स्टार ने Roman Reigns और दिग्गज को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, जल्द मचेगा जबरदस्त बवाल?

द ब्लडलाइन इस समय WWE के सबसे खतरनाक ग्रुप में से एक हैं
WWE SmackDown में Bloodline का दबदबा देखने को मिल रहा है

John Cena: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) अनाउंसर केविन पैट्रिक ( Kevin Patrick ) ने हाल में ही द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) द्वारा जॉन सीना (John Cena) पर किए गए अटैक को लेकर बात की।

इस हफ्ते After the Bell में WWE स्टार केविन पैट्रिक ने कहा कि एजे स्टाइल्स और जॉन सीना पर किए गए सोलो सिको और जिमी उसो के अटैक से पॉल हेमन काफी ज्यादा हैरान थे। इस दौरान केविन ने कहा कि उन्हें लगता है कि न तो पॉल हेमन और ना ही रोमन रेंस ने इस बीटडाउन को लेकर इजाजत नहीं दी थी, जिस वजह से आने वाले समय में द ब्लडलाइन में पावर स्ट्रगल शुरू हो सकता है। उन्होंने कहा,

"मैंने पॉल हेमन का रिएक्शन देखा, मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने इस अटैक को लेकर कुछ कहा होगा। उन्होंने इस अटैक की इजाजत नहीं दी। इसके अलावा ये साफ़ है कि रोमन रेंस ने भी इस अटैक की इजाजत नहीं दी है। ऐसे में मैं ये जानने के लिए उत्सुक हूं कि द ब्लडलाइन में इस समय क्या हो रहा है।

WWE Fastlane 2023 में John Cena और LA Knight करेंगे Solo Sikoa और Jimmy Uso का सामना

इस हफ्ते SmackDown के दौरान जॉन सीना को आखिरकार Fastlane 2023 के लिए अपना टैग टीम पार्टनर मिल गया है। शो में एलए नाइट ने जॉन सीना को बचाया और कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए उनका टैग टीम पार्टनर बनने को तैयार हो गए। इसके बाद अब आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है कि जॉन सीना और एलए नाइट Fastlane 2023 में सोलो सिकोआ-जिमी उसो का सामना करेंगे।

बता दें कि इससे पहले एजे स्टाइल्स, जॉन सीना के टैग टीम पार्टनर बनने के लिए तैयार हो गए थे, लेकिन सोलो-जिमी ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। इस अटैक की वजह से उन्हें हॉस्पिटल तक ले जाना पड़ा था। अब फैंस पूरी तरह से Fastlane का इंतजार कर रहे हैं, जहां देखना रोचक रहेगा कि आखिर WWE किस तरह से इस टैग टीम मैच को बुक करती है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही एलए नाइट और रेंस का मैच भी देखने को मिल सकता है। इसी वजह से टैग टीम मैच के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

Quick Links