20 साल के रेसलर ने WWE दिग्गज Randy Orton के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को तोड़ने का किया दावा, द वाइपर के चैलेंज को किया स्वीकार

WWE सुपरस्टार ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने रैंडी ऑर्टन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Star Accepts Randy Orton Challenge: WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का बहुत बड़ा नाम है। कंपनी में वो कई उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। ऑर्टन WWE इतिहास के सबसे कम उम्र के वर्ल्ड चैंपियन भी हैं। उनका ये रिकॉर्ड आजतक नहीं टूट पाया है। हालांकि, एक 20 साल का युवा रेसलर ऑर्टन के लंबे समय से चले आ रहे वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार दिख रहा है।

यहां पर हम जे'वॉन एवंस की बात कर रहे हैं। उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में धूम मचाने के बाद इस साल की शुरूआत में WWE में कदम रखा था। NXT में इस समय वो धमाल मचा रहे हैं। फैंस के बीच बहुत जल्द वो फेमस हो गए हैं।

हाल ही में Sportskeeda Wrestling को ऑर्टन ने अपना इंटरव्यू दिया था। उन्होंने अपने 20 साल पुराने रिकॉर्ड के बारे में बात की थी। उन्होंने साल 2004 में क्रिस बेनोइट को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप हासिल की थी। 24 साल की उम्र में उन्होंने ये टाइटल जीता था। रैंडी ने इंटरव्यू में कहा था कि उनके इस रिकॉर्ड को कोई नहीं तोड़ सकता है।

जे'वॉन एवंस ने 20 साल की उम्र में अपना बड़ा नाम बना लिया है। एवंस ऑर्टन के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार दिख रहे हैं क्योंकि उन्होंने तगड़ा जवाब दिया है। एवंस ने कहा कि वो रैंडी का सम्मान करते हैं और उनकी चुनौती को स्वीकार करते हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि वो द वाइपर के रिकॉर्ड को तोड़ेंगे।

ब्लू ब्रांड में इस समय रैंडी ऑर्टन बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मेन रोस्टर में सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में वो इस समय काम कर रहे हैं। WWE में हासिल करने के लिए उनके पास ज्यादा कुछ बचा नहीं है। 14 बार वो वर्ल्ड चैंपियनशिप भी हासिल कर चुके हैं।

क्या WWE सुपरस्टार जे'वॉन एवंस कर पाएंगे बड़ा कारनामा?

जे'वॉन एवंस को ऑर्टन का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। पहले उन्हें NXT में बड़ा नाम बनाना पड़ेगा और फिर मेन रोस्टर में दम दिखाना पड़ेगा। अगर एवंस ने अच्छा प्रदर्शन किया तो फिर वो रैंडी के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। अब देखना होगा कि फ्यूचर में वो ये कारनामा कर पाएंगे या नहीं।