WWE ने WrestleMania 40 से पहले Randy Orton के बहुत बड़े मैच का किया ऐलान, दुश्मन के साथ ही 2 Superstars को देंगे टक्कर

WWE
WWE SmackDown में होगा बड़ा मैच

Randy Orton: WWE SmackDown में अगले हफ्ते रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का बहुत बड़ा टैग टीम मैच होगा। बड़ी खबर ये है कि उनके पार्टनर केविन ओवेंस (Kevin Owens) होंगे। WWE ने ब्लू ब्रांड के लेटेस्ट एपिसोड में इस मुकाबले का ऐलान किया।

आपको बता दें अगले हफ्ते WWE SmackDown के शो में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस को मुकाबला प्रिटी डेडली के साथ होगा। ऐसा पहली बार नहीं है जब ऑर्टन और केविन साथ में नज़र आएंगे। दो हफ्ते पहले दोनों ने साथ मिलकर ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी से मुकाबला लड़ा था। दोनों ने जीत हासिल की थी।

SmackDown के एपिसोड में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस का जनरल मैनेजर निक एल्डिस के साथ बैकस्टेज सैगमेंट हुआ। वहां पर प्रिटी डेडली ने आकर शिकायत की। उन्होंने कहा कि उन्हें WrestleMania 40 के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है।

केविन ने इसके बाद अगले हफ्ते के लिए डेडली को चुनौती दे दी। प्रिटी डेडली ने हंसना शुरू किया क्योंंकि उन्हें केविन के पार्टनर का नाम पता नहीं था। ओवेंस ने फिर रैंडी ऑर्टन का नाम लिया। ऑर्टन भी पीछे से आए और ओवेंस का पार्टनर बनने के लिए हां कर दी। कंपनी ने भी तुरंत इस टैग टीम मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया।

WWE WrestleMania 40 में केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन लड़ेंगे चैंपियनशिप मैच

अगले हफ्ते होने वाले टैग टीम मैच में बवाल जरूर होगा। आपको बता दें WrestleMania 40 में लोगन पॉल अपनी यूएस चैंपियनशिप को केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पिछले हफ्ते इस मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान किया गया था। टैग टीम मैच में केविन और रैंडी आपस में भी टकरा सकते हैं। इस मुकाबले में यूएस चैंपियन लोगन पॉल भी दखल दे सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर मजा आएगा। कंपनी ने कुछ ना कुछ सरप्राइज जरूर प्लान किया होगा।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रैंडी ऑर्टन WrestleMania 40 में यूएस टाइटल जीत सकते हैं। कंपनी उन्हें बड़ा पुश दे सकती है। वैसे लोगन पॉल ने भी चैंपियन के रूप में अभी तक अच्छा काम किया है। फिलहाल सभी की नज़रें अगले हफ्ते होने वाले टैग टीम मैच के ऊपर होंगी।