WWE किस्से-कहानियां: जब रैंडी ऑर्टन के मजाक ने कोडी रोड्स को असली में खून से लथपथ कर दिया

कोडी ने अपने खराब अनुभव के बारे में बताया
कोडी ने अपने खराब अनुभव के बारे में बताया

कोडी रोड्स ने अपने टैलेंट के दम पर आज ऑल एलीट रेसलिंग को बनाने में बड़ा किरदार निभाया है। कोडी ने डब्लू डब्लू ई (WWE) से अपने करियर की शुरुआत की और 2016 में उन्होंने वहां से जाने का निर्णय लिया। WWE से जाने के बाद वह बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हुए।

कोडी ने WWE में बहुत लंबे समय तक काम किया है। इस दौरान उन्होंने कई चैंपियनशिप भी जीती। WWE में ऑन-स्क्रीन के अलावा बैकस्टेज भी कई सारी अलग-अलग चीज़ें होती है। कुछ ऐसा की कोडी रोड्स के साथ भी हुआ था।

कोडी ने WWE.com के एक आर्टिकल में अपने सबसे खराब अनुभव के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि उनका सबसे खराब अनुभव उनके जन्मदिन पर आया। कोडी ने अपने टेलीविजन डेब्यू से पहले एक लाइव इवेंट में काम किया था।

ये भी पढ़ें:- 7 कारण जो बताते हैं कि क्यों ब्रॉक लैसनर WWE इतिहास के सबसे बड़े चैंपियन है

वहां उनका मैच डेवारी नाम के एक सुपरस्टार के साथ था। मैच के बाद उन्हें सिर में 19 टांके और आंख के ऊपर एक कटा हुआ निशान बन गया। उनके लिए यह खराब अनुभव नहीं था बल्कि इसके बाद वह सैंटिनो मरैला और रैंडी ऑर्टन के साथ एक राइड (सैर) पर गए थे। वह ऑर्टन को अपना आदर्श मानते थे और इस वजह से उन्होंने द वाइपर के साथ जाने के मौके को ना नहीं कहा और साथ चले गए।

इतने सारे टाकों के बाद भी वह यात्रा कर रहे थे। इस दौरान रैंडी ऑर्टन ने उनके सिर की ओर देखते हुए कहा कि इतने सारे कट के होने की वजह से उन्हें खिड़की से सिर को बाहर निकालकर घाव को ताजी हवा खिलानी चाहिए। युवा कोडी ने बिना सोचे ऑर्टन की बात मानी और 80 मील प्रति घंटे की गति से चल रही हवा में अपना सिर बाहर निकाल दिया।

इस दौरान उनका सिर पीछे वाली खिड़की से जा टकराया और उनके तीन टाके निकल गए। इसके बाद उनके चेहरे पर सिर से खून टपकना शुरू हो गया, रैंडी ऑर्टन और सैंटिनो मरैला में कोडी की इस नादानी की खूब हँसी उड़ाई। यह उनके जीवन का सबसे खराब अनुभव रहा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं