Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam 2018: धमाकेदार WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ जबरदस्त अंत

SENIOR ANALYST
न्यूज़
162   //    20 Aug 2018, 06:50 IST

<p src=" />


समरस्लैम में हुए WWE चैंपियनशिप मैच को समोआ जो ने डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीता। लेकिन WWE चैंपियनशिप को बचाने में एजे कामयाब रहे। मैच के दौरान समोआ जो ने एजे की बीवी और बेटी को लेकर भद्दे कमेंट किए, जिसका गुस्सा स्टाइल्स के चेहरे पर साफ दिखा।


WWE चैंपियनशिप मैच के लिए पहले रिंग में समोआ जो आए और फिर उसके बाद एजे स्टाइल्स ने शानदार एंट्री की। मैच की बैल बजने से पहले समोआ जो ने माइक लेकर एजे स्टाइल्स की पत्नी और बच्ची को कहा कि चिंता मत करो, एजे घर आ रहे हैं। तभी एजे ने भी माइक छीनकर कहा कि मेरे बीवी-बच्चे इसलिए आए हैं कि ताकि वो तुम्हारी पिटाई होते हुए देख पाएं।

The wife and daughter of @AJStylesOrg are getting a closer look at this #WWEChampionship showdown! #SummerSlam pic.twitter.com/sQQR1adgW7

— WWE (@WWE) August 20, 2018

समोआ जो द्वारा ली गई शुरुआती बढ़त के बाद एजे स्टाइल्स ने उन्हें लगातार एक के बाद एक तीन किक पैरों पर मारी। लेकिन जल्द ही समोआ ने वापसी की और ज्यादातर समय मैच में हावी नजर आए। जो ने रिंग के बाहर खड़े एजे स्टाइल्स को अंदर से सुसाइड डाइव मारी और फिर रिंग में लाकर कवर करने की नाकाम कोशिश की।

There is NO stopping THIS.#SummerSlam #WWEChampionship @SamoaJoe pic.twitter.com/l9GPEK73EU

— WWE (@WWE) August 20, 2018

मैच के दौरान एजे स्टाइल्स ने एक शानदार मूनसॉल्ट रिवर्स डीडीटी लगाया। मैच में कभी एजे तो कभी समोआ जो हावी नजर आए। समोआ जो ने एक बहुत ही जोरदार पावरस्लैम एजे को मारा। एजे ने वापसी करते हुए समोआ जो जैसे भारी-भरकम रैसलर को स्टाइल्स क्लैश दिया और कवर करने की कोशिश की, लेकिन जो ने 2 काउंट के बाद किकआउट कर दिया।

Yes, this just happened. WHAT a #StylesClash by @AJStylesOrg!#SummerSlam #WWEChampionship pic.twitter.com/epT2bUvncK
Advertisement

— WWE (@WWE) August 20, 2018

एजे स्टाइल्स ने समोआ जो पर काफ क्रशर लगाया, पर समोआ ने एजे का सिर पकड़कर मैट पर मारा और सबमिशन मूव को छुड़वाया। काउंटर अटैक करते हुए जो ने एजे ने कोकिना क्लच में जकड़ लिया। स्टाइल्स ने चतुराई दिखाते हुए पैर रोप पर रखकर अपना टाइटल बचाया।


अनाउंस टेबल पर खड़े समोआ जो को पकड़कर एजे उन्हें टाइमकीपर एरिया में गिर गए। एजे के सिर से खून आने लगा। स्टाइल्स ने चेयर मारकर समोआ जो को मारा और रैफरी ने मैच डिसक्वालीफिकेशन के जरिए खत्म किया। एजे अपना टाइटल बचाने में कामयाब रहे।

The champion has LOST IT!#SummerSlam #WWEChampionship @AJStylesOrg pic.twitter.com/Vbw0502Qin

— WWE (@WWE) August 20, 2018
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...