Create
Notifications
Advertisement

WWE SummerSlam 2018: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को बहुत बुरी तरह से मारा और हराया

  • इस तरह के मैच की उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 24 Sep 2018, 12:15 IST

Enter

मनी इन द बैंक ब्रीफकेस की शर्त के साथ केविन ओवंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ। स्ट्रोमैन ने बड़ी ही आसानी और एकतरफा मैच में केविन ओवंस को हराया और अपने MITB ब्रीफकेस को सुरक्षित रखा। दरअसल इस मैच की शर्त थी कि अगर केविन जीते तो मनी इन द बैंक ब्रीफकेस उनका हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

And JUST like that, @BraunStrowman ROLLS THROUGH @FightOwensFight to KEEP his #MITB contract! #SummerSlam pic.twitter.com/DvZCU1uo80

— WWE (@WWE) August 20, 2018

मैच के लिए सबसे पहले केविन ओवंस ने एंट्री की। केविन ओवंस ने KO in the Bank प्रिंट वाली टी-शर्ट पहनी हुई थी। स्ट्रोमैन के रिंग में एंट्री करते वक्त केविन बाहर चले गए। मैच के लिए बैल बजते ही स्ट्रोमैन ने रिंग कॉर्नर पर खड़े केविन को मारा। स्ट्रोमैन से बचते हुए केविन बाहर चले गए और स्ट्रोमैन ने उन्हें 2 बार शोल्डर टैकल कर गिराया।

Wait for it.#SummerSlam @BraunStrowman pic.twitter.com/C3TiNYoZhq

— WWE SummerSlam (@SummerSlam) August 20, 2018

केविन ओवंस को रैम्प के पास पकड़कर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने स्टील से बने रैम्प पर गिरा दिया। उसके बाद स्ट्रोमैन, केविन को रिंग के अंदर ले गए और एक रनिंग पावर स्लैम मारा। कवर कर स्ट्रोमैन ने बड़ी ही आसानी से मैच अपने नाम किया। केविन ओवंस के लिए इस मैच में करने के लिए कुछ भी नहीं था। उन्होंने इस छोटे से मैच में बस मार ही खाई।


ऐसा माना जा रहा था कि इस मैच में केविन ओवंस की जीत हो सकती है, लेकिन सभी भविष्यवाणियों को पीछे छोड़ते हुए स्ट्रोमैन ने बड़ी ही आसान जीत हासिल की। फैंस के लिए ये मैच निराशा से भरा रहा क्योंकि अच्छे रैसलिंग मैच में दोनों तरफ से मूव्स-काउंटर मूव्स देखने को मिलते हैं। यहां सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन का ही जलवा दिखा और मैच 2 स्पलैश, 2 शोल्डर टैकल, 1 रनिंग पावरस्लैम के कारण खत्म हुआ।


Published 20 Aug 2018, 05:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit