Create
Notifications

SummerSlam के WWE चैंपियनशिप मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने अपने परिवार से माफी मांगी

Enter captio
विजय शर्मा
visit

समरस्लैम में WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स का सामना समोआ जो के साथ हुआ था। ये समरस्लैम 2018 के सबसे अच्छे मैचों में से एक था। समोआ जो और एजे स्टाइल्स ने रिंग स्किल्स के अलावा माइक पर बोलकर भी दुश्मनी को नया मोड़ दिया। इस मैच में डिसक्वालीफिकेशन के जरिए समोआ जो की जीत हुई। डिसक्वालीफिकेशन से मैच का अंत होने पर चैंपियनशिप एजे स्टाइल्स के ही पास रही।

समरस्लैम का मैच देखने के लिए एजे स्टाइल्स की पत्नी और छोटी बेटी रिंग साइड पर मौजूद थीं। इस मैच के बिल्डअप के दौरान भी समोआ जो ने एजे स्टाइल्स के परिवार और परिवार के प्रति एजे की निष्ठा पर सवाल उठाए थे। मैच की शुरुआत और मैच के आखिरी क्षणों के दौरान समोआ जो ने उनके परिवार के बारे में गलत बातें बोली।

उसके बाद द फिनोमिनल वन एजे स्टाइल्स अपना आपा खो बैठे और उन्होंने समोआ जो को बुरी तरह से मारना शुरु कर दिया। एजे स्टाइल्स ने चेयर से समोआ जो पर वार किया और रैफरियों ने मैच को वहीं रुकवाकर समोआ जो को विजेता बना दिया। मैच खत्म होने के बाद एजे स्टाइल्स क्राउड के बीच में बैठीं अपनी बीवी और बेटी के पास गए।

WWE द्वारा यूट्यूब पर अपलोड की गई वीडियो में बैकस्टेज एरिया में एजे ने अपनी बीवी से माफी मांगी। एजे ने कहा, "मैं मैच के दौरान अपना आपा खो बैठा था। अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगता हूं। तुम जानती ही हो कि मैं ऐसा कुछ कभी नहीं करता और कभी वादे भी नहीं तोड़ता। ऐसा फिर दोबारा नहीं होगा।"

दरअसल मैच के आखिरी पलों में समोआ जो के द्वारा कही गई बात से एजे स्टाइल्स बहुत ही ज्यादा भड़क गए थे और गुस्सा उनके चेहरे पर साफ तौर से देखा जा सकता था। गुस्से की वजह से उन्होंने समोआ जो पर चेयर से अटैक किया था।

The champion has LOST IT!#SummerSlam #WWEChampionship @AJStylesOrg pic.twitter.com/Vbw0502Qin
— WWE (@WWE) August 20, 2018

youtube-cover

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now