COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam 2018: डीन एम्ब्रोज़ की मदद से सैथ रॉलिंस बने नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

SENIOR ANALYST
न्यूज़
62   //    20 Aug 2018, 05:30 IST

<p src=" />


WWE समरस्लैम का पहला मैच इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर के बीच हुआ। एक शानदार मुकाबले में डीन एम्ब्रोज़ की मदद से सैथ ने चैंपियनशिप हासिल की। मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने दखल देने की कोशिश की थी, लेकिन उनकी ये चाल किसी काम नहीं आ गई


मैच के लिए सबसे पहले सैथ के साथी डीन एम्ब्रोज बाहर आए और उनके बाद सैथ रॉलिंस बाहर आए। डीन-सैथ के रिंग में आने के बाद ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर की जोड़ी रिंग में आई। ड्रू और डीन एम्ब्रोज़ अपने-अपने साथियों के लिए रिंग के बाहर नीचे की तरफ खड़े हुए हैं। शुरुआती कुछ मिनटों में दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश की, इस दौरान डॉल्फ जिगलर दो बार निकलकर बाहर गए। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर और डीन एम्ब्रोज़ ने एक दूसरे को रिंग के बाहर घूर कर देखा।

The first encounter...#SummerSlam @TheDeanAmbrose @DMcIntyreWWE pic.twitter.com/aqtdPGY1ek

— WWE Universe (@WWEUniverse) August 19, 2018

डॉल्फ जिगलर ने लगातार सैथ रॉलिंस के घुटने पर अटैक किया। दरअसल सैथ रॉलिंस की घुटने की चोट काफी पुरानी है। मैच में कभी डॉल्फ जिगलर तो कभी सैथ रॉलिंस का दबदबा देखने मिला। द शो ऑफ ने द आर्किटेक्ट को रिंग एपरन पर डीडीटी मारा, जिसकी वजह से सैथ रॉलिंस नीचे गिर गए। सैथ ने डॉल्फ पर फ्रॉग स्पलैश मारा, लेकिन शोऑफ ने अपने पैर अड़ा दिए। ड्रू मैकइंटायर ने रिंग के बाहर खड़े डीन को स्टील स्टेप्स पर मारा और इस मौके का फायदा उठाकर डॉल्फ ने सैथ को टर्नबकल की साइड धकेला और जिग-जैग मारकर कवर करने की कोशिश की, लेकिन सैथ ने किकआउट किया।


डीन ने ड्रू मैकइंटायर को रिंग के बाहर डीडीटी मारा और सैथ ने मौका पाकर जिगलर को सुपरकिक मारी और उसके बाद कर्ब स्टॉम्प मारकर मैच जीता। सैथ रॉलिंस ने फिर से इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल अपने नाम कर लिया है।

HE'S DONE IT!@WWERollins STOMPS his way to his SECOND reign as #ICChampion to kick off #SummerSlam! pic.twitter.com/BtJUHKz4AV

— WWE (@WWE) August 19, 2018
Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...