WWE Summerslam 2019: शो में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियां

शो में हुई कई बड़ी गलतियां
शो में हुई कई बड़ी गलतियां

समरस्लैम 2019 का शानदार समापन हो चुका है। डब्लू डब्लू ई(WWE) ने शो को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पूरा शो देखने के बाद हम कह सकते हैं कि कंपनी शो को सुपरहिट कराने में कामयाब हो गई है।

ये भी पढ़ें: SummerSlam में गोल्डबर्ग द्वारा डॉल्फ ज़िगलर पर बार-बार अटैक करने के 4 बड़े कारण

समरस्लैम पीपीवी में फैंस को कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। शो में ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस का टाइटल जीतना काफी शानदार रहा, वहीं शार्लेट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच धमाकेदार मुकाबला हुआ। हालांकि शो के दौरान कई ऐसी गलतियां देखने को मिली जिसने शो का मजा किरकिरा कर दिया।

हमारे ख्याल से अगर ये गलतियां शो में नहीं होती तो शो और भी शानदार हो सकता था। खैर अब चीजें बदली नहीं जा सकती हैं लेकिन शो में हुई गलतियों को नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसी कड़ी में एक नज़र डालेंगे समरस्लैम पीपीवी में हुईं 3 बड़ी गलतियों पर जिन्हें फैंस ने नज़रअंदाज कर दिया।

ट्रिश स्ट्रेटस ने खुद को पिन कर लिया

समरस्लैम में फैंस को विमेंस डिवीजन की दो टॉप सुपरस्टार्स शार्लेट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस के बीच मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में दोनों सुपरस्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी फैंस का दिल जीत लिया।

हालांकि इस दौरान ट्रिश स्ट्रेटस की एक गलती कैमरे में कैद हो गई। शार्लेट फ्लेयर ने मैच के दौरान जब ट्रिश को लॉक कर दिया तो ट्रिश ने पहले तो इससे निकलने की कोशिश की लेकिन फिर कुछ सेकेंड्स में ही उन्होंने अपना हाथ मैट पर रख दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रिश ने खुद को ही पिन करने का मन बना लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बेली बनाम एम्बर मून

समरस्लैम पीपीवी में बेली ने एम्बर मून को हराकर स्मैकडाउन विमेंस टाइटल को डिफेंड किया। इस मुकाबले को हम शो के सबसे खराब मुकाबले में से एक मानते हैं, क्योंकि इस मैच में एक नहीं बल्कि कई बड़ी गलतियां देखने को मिली।

पहली गलती बेली जब एम्बर मून को लॉक कर पिन करने की कोशिश कर रही थी तब हुई और दूसरी जब वह टॉप रोप पर जाकर एम्बर मून को बेली-टू-बेली देना चाहती थी। दोनों ही मौके पर बेली अपने मूव को सही ढ़ग से करने में सफल नहीं हुईं।

एजे स्टाइल्स अपना सिग्नेचर मूव फिनोमिनल फोरआर्म करने से चूके

रेसलिंग की दुनिया के सबसे शानदार परफॉर्मेर में से एक एजे स्टाइल्स समरस्लैम में रिकोशे के खिलाफ यूएस टाइटल के लिए मुकाबला करते हुए नज़र आए। एजे स्टाइल्स ने रिकोशे को हराकर यूएस टाइटल को डिफेंड कर लिया।

लेकिन मैच के दौरान एजे अपने सिग्नेचर मूव फिनोमिनल फोरआर्म को करने से चूक गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एजे स्टाइल्स तेजी से रिकोशे की ओर बढ़ते हैं लेकिन वह अपने मूव फिनोमिनल फोरआर्म को सही तरीके से करने में चूक गए।