Create
Notifications

SummerSlam न्यूज़: 8 साल पहले रिटायर हो चुके पूर्व चैंपियन ऐज ने दिए वापसी के संकेत

समरस्लैम में पूर्व चैंपियन ऐज की चौंकाने वाली एंट्री
समरस्लैम में पूर्व चैंपियन ऐज की चौंकाने वाली एंट्री
Ankit Kumar

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम में एक बार फिर कंपनी ने फैंस को हैरान कर दिया है। समरस्लैम के प्री शो में WWE सुपरस्टार इलायस रिंग में परफॉर्मेंस दे रहे थे तभी 8 साल पहले रिटायर हो चुके पूर्व WWE चैंपियन ऐज ने अपनी चौंकाने वाली वापसी से सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam रिजल्ट्स LIVE: 11 अगस्त 2019

ऐज को रिंग में देखकर सभी फैंस बेहद खुश नज़र आ रहे थे क्योंकि उन्हें कंपनी के इस सरप्राइज का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। ऐज ने जब रिंग में वापसी की तो फैंस के साथ इलायस भी सरप्राइज थे।

रिंग में ऐज के आने के बाद इलायस कुछ समझ पाते इससे पहले ऐज ने उन्हें एक जोरदार स्पीयर मारा। इस स्पीयर के बाद इलायस रिंग में उठ नहीं पाए। इलायस को स्पीयर मारने के बाद ऐज के कंपनी में वापसी के संकेत मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि पूर्व चैंपियन ऐज को गर्दन की चोट के चलते WWE से रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। इसके बाद वह कभी रिंग में नज़र नहीं आए। 45 साल के ऐज का समरस्लैम में नज़र आना कहीं न कहीं उनकी WWE में वापसी की ओर इशारा कर रहा है।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि WWE में गोल्डबर्ग, अंडरटेकर और शॉन माइकल्स जैसे सुपरस्टार्स चोट के बाद चौंकाने वाली वापसी कर रहे हैं ऐसे में ऐज की रिंग में वापसी से इंकार नहीं किया जा सकता है।

एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि ऐज WWE रिंग में वापसी करें और एक बार फिर से अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का मनोरंजन करें। बता दें ऐज की गिनती WWE के सबसे शानदार रेसलर्स में से एक के रूप में होती थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...