WWE में जब Roman Reigns ने 5 महीने बाद धमाकेदार वापसी करते हुए मचाई थी तबाही, स्पीयर से दो Superstars को किया था धराशाई

WWE
WWE SummerSlam 2020 में Roman Reigns ने की थी वापसी

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2020 के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और द फीन्ड (The Fiend) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच के अंत में जरूर जीत फीन्ड की हुई, लेकिन इसे यादगार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने बनाया, जिन्होंने 5 महीने बाद वापसी करते हुए तबाही मचाई।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था। अंत में फीन्ड ने स्ट्रोमैन पर सिस्टर एबीगेल हिट करने के बाद पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। हालांकि मैच के बाद जब फीन्ड अपनी चैंपियनशिप बेल्ट के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे, तभी रेंस ने धमाकेदार एंट्री करते हुए फीन्ड पर स्पीयर हिट किया।

इसके बाद ट्राइबल चीफ ने रिंग के बाहर जाकर मॉन्स्टर अमंग मैन पर भी स्पीयर लगाया। रेंस वहां पर नहीं रुके और उन्होंने स्ट्रोमैन पर स्टील चेयर से बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। Roman Reigns फिर रिंग के अंदर गए और उन्होंने द फीन्ड के ऊपर भी एक बार फिर स्पीयर लगा दिया। अंत में रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को उठाकर पोज़ दिया और अपने इरादे साफ किए कि वो किसके लिए वापस आए हैं।

आपको बता दें कि ट्राइबल चीफ ने 5 महीने बाद WWE में चौंकाने वाली वापसी की थी। इससे पहले वो मार्च 2020 में SmackDown के शो में नज़र आए थे और इसके बाद कोविड के कारण उन्होंने ब्रेक लेना सही समझा था। रेंस ने जिस तरह धमाकेदार वापसी करते हुए तबाही मचाई वो देखकर हर कोई दंग रह गया था। रेंस का शिकार स्ट्रोमैन और फीन्ड बने, जिन्हें हेड ऑफ द टेबल ने धराशाई कर दिया।

रोमन रेंस ने अपनी वापसी के एक हफ्ते बाद हुए Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। रेंस अभी तक चैंपियन बने हुए हैं और कोई भी उन्हें चैंपियनशिप के लिए नहीं हरा पाया है। इस बीच रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप को भी जीत लिया था।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में भी एक्शन में दिखाई देने वाले हैं Roman Reigns

5 अगस्त को कंपनी SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है और इसके मेन इवेंट में Roman Reigns अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ ट्राइबल कॉम्बैट मैच में डिफेंड करने वाले हैं। जे उसो अगर रेंस को हरा देते हैं तो सिर्फ वर्ल्ड चैंपियन नहीं बनेंगे, बल्कि वो नए ट्राइबल चीफ भी बन जाएंगे।

इसी वजह से हर किसी की नज़र SummerSlam 2023 में Roman Reigns vs Jey Uso मैच के ऊपर होने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि रेंस अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब होते हैं या फिर जे उसो इतिहास रचने में कामयाब होते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now