Create

WWE SummerSlam 2022 में हुई 4 चीज़ें जिनके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी 

WWE SummerSlam में इस साल कुछ रोमांचक पल देखने को मिले
WWE SummerSlam में इस साल कुछ रोमांचक पल देखने को मिले
reaction-emoji
·
Subham Pal

SummerSlam: WWE SummerSlam 2022 शानदार इवेंट साबित हुआ और इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं। इसके अलावा WWE ने इस इवेंट में कई बड़ी वापसी कराते हुए इस इवेंट को और भी खास बना दिया था। वहीं, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इस शो के दौरान काफी बवाल मचाया था।

बता दें, रोमन रेंस सहित सभी चैंपियंस इस इवेंट में अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। इसके अलावा WWE ने इस साल SummerSlam के लिए कुछ ऐसी चीज़ें बुक की थी जिसने सभी को हैरान कर दिया था। इस आर्टिकल में हम इस साल WWE SummerSlam में हुई 4 ऐसी ही चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जिनके बारे में शायद ही किसी ने कल्पना की होगी।

4- WWE SummerSlam में बैकी लिंच का मैच हारने के बाद बियांका ब्लेयर को गले लगाना

Bianca Belair was the one who turned Becky Lynch babyface. I love that so much. #Summerslam https://t.co/OUq2uM9UTD

WWE SummerSlam में बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में वर्तमान चैंपियन बियांका ब्लेयर का सामना करती हुई दिखाई दी थीं। इस मैच में बैकी लिंच की हार हुई थी और इस मैच के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी। बता दें, बैकी लिंच मैच हारने के बाद बियांका ब्लेयर को गले लगाते हुए दिखाई दी थीं।

चूंकि, बैकी लिंच हील सुपरस्टार हैं इसलिए शायद ही किसी ने बैकी के बियांका ब्लेयर को गले लगाने के बारे में सोचा होगा। ऐसा लग रहा है कि बैकी लिंच ने इस कदम के जरिए बेबीफेस टर्न ले लिया है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि बैकी लिंच को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में कैसी बुकिंग मिलने वाली है।

3- WWE सुपरस्टार रिडल का सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज करना

WWE SummerSlam में इस साल रिडल vs सैथ रॉलिंस का मुकाबला होना था। हालांकि, रिडल के चोटिल होने की वजह से इस मैच को कैंसिल कर दिया गया था। रिडल के चोटिल होने की वजह से ऐसा लगा था कि वो इस साल SummerSlam के दौरान WWE टेलीविजन पर दिखाई नहीं देंगे।

हालांकि, रिडल ने चोटिल होने के बावजूद भी इस साल SummerSlam में नजर आते हुए सभी को हैरान कर दिया था। यही नहीं, रिडल ने सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और रिडल के चैलेंज के बाद सैथ रॉलिंस ने एरीना में एंट्री की थी। इसके बाद सैथ और रिडल के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था और इस ब्रॉल के दौरान सैथ रॉलिंस ने रिडल की हालत खराब कर दी थी।

2- WWE SummerSlam में बेली का दो पूर्व NXT सुपरस्टार्स के साथ वापसी करना

WWE SummerSlam में इस साल बेली की वापसी की अटकलें लगाई जा रही थीं और उन्होंने इस इवेंट के दौरान वापसी भी की थी। हालांकि, शायद ही किसी ने यह कल्पना की होगी कि बेली की दो पूर्व NXT सुपरस्टार्स डकोटा काई और आईओ स्काई के साथ वापसी देखने को मिलेगी। देखा जाए तो बेली के इन दो पूर्व NXT सुपरस्टार्स के साथ वापसी ने जरूर सभी को हैरान कर दिया था।

बता दें, बेली ने बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच का मैच खत्म होने के बाद एरीना में एंट्री की थी। इसके बाद रिंग में बेली का बियांका ब्लेयर के साथ फेस-ऑफ देखने को मिला था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि बेली WWE में Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर की अगली चैलैंजर हो सकती हैं।

1- WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर का ट्रैक्टर की मदद से रिंग को हवा में उठाना

WWE SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में शायद किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। बता दें, ब्रॉक लैसनर ने अपने मैच के लिए ट्रैक्टर पर एंट्री की थी। मैच के दौरान भी वो इस ट्रैक्टर का काफी इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए थे और इस वजह से मैच देखने का मजा दोगुना हो गया था।

इस मैच के दौरान एक ऐसा पल भी देखने को मिला जब ब्रॉक लैसनर ने ट्रैक्टर की मदद से रिंग को एक तरफ से हवा में उठा दिया था। उस वक्त रोमन रेंस रिंग में मौजूद थे और ब्रॉक लैसनर द्वारा रिंग को हवा में उठाए जाने की वजह से वो रिंगसाइड पर जा गिरे थे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर ने इस मैच में अपना काफी दबदबा बनाया था लेकिन वो यह मैच जीत नहीं पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...