WWE SummerSlam 2022 का फाइनल मैच कार्ड: Roman Reigns vs Brock Lesnar आखिरी बार होंगे आमने-सामने

WWE SummerSlam 2022 में एक आखिरी बार होगा रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच
WWE SummerSlam 2022 में एक आखिरी बार होगा रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच

WWE SummerSlam: WWE का साल का दूसरा सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (WWE SummerSlam 2022) इसी महीने 30 जुलाई (भारत को 31 जुलाई) को लाइव आने वाला है। यह इवेंट काफी ज्यादा खास होने वाला है और WWE ने भी जबरदस्त तरीके से इस इवेंट को हाइप किया है।

WWE ने इस प्रीमियम लाइव इवेंट के मेगा मेन इवेंट का ऐलान कर दिया है। रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करने वाले हैं। इसके अलावा दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला यह आखिरी मुकाबला भी है और WWE ही इसे वन लास्ट मैच के तौर पर प्रमोट कर रही है। इसी वजह से विश्वभर के फैंस की नजर इस इवेंट पर बनी हुई है और देखना होगा कि आखिर किसकी जीत होती है।

इसके अलावा अभी तक SmackDown विमेंस चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप, Raw विमेंस चैंपियनशिप और दो सिंगल्स मैच का ऐलान किया गया है। साथ ही एक टैग टीम मैच भी होने वाला है। टैग टीम चैंपियनशिप मैच में भी खास शर्त जोड़ी गई है कि इस मैच में जैफ जैरेट के रूप में एक स्पेशल गेस्ट रेफरी देखने को मिलेगा। SmackDown के कमेंटेटर भी एक्शन में दिखाई देंगे और मशहूर यूट्यूबर लोगन पॉल का भी बहुत बड़ा मैच होगा।

WWE SummerSlam में इस साल कौन-कौन से मुकाबले होने वाले हैं:

1- रोमन रेंस (चैंपियन) vs ब्रॉक लैसनर (अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)

2- लिव मॉर्गन (चैंपियन) vs रोंडा राउजी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

3- बॉबी लैश्ले (चैंपियन) vs थ्योरी (यूएस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

4- द उसोज के जिमी और जे उसो (चैंपियंस) vs द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड (WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला, जैफ जैरेट स्पेशल गेस्ट रेफरी)

5- पैट मैकेफी vs हैप्पी कॉर्बिन (नॉन-टाइटल सिंगल्स मैच)

6- बियांका ब्लेयर (चैंपियन) vs बैकी लिंच (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच)

7- लोगन पॉल vs द मिज (नॉन-टाइटल सिंगल्स मैच)

8- जजमेंट डे vs मिस्टीरियो फैमिली

आपको बता दें कि इस इवेंट में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, बैकी लिंच, जिमी उसो, पैट मैकेफी, जे उसो, रोंडा राउजी, बॉबी लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस, हैप्पी कॉर्बिन, लिव मॉर्गन, मोंटेज फोर्ड, थ्योरी, लोगन पॉल, द मिज, बियांका ब्लेयर जैसे सुपरस्टार्स इस प्रीमियम लाइव इवेंट में दिखाई देने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।