Create
Notifications

WWE SummerSlam 2022: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE SummerSlam में टॉप स्टार्स नजर आएंगे
WWE SummerSlam में टॉप स्टार्स नजर आएंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval

SummerSlam: WWE SummerSlam 2022 इवेंट काफी शानदार रह सकता है। यह WWE के सबसे अहम शोज़ में से एक है और इसी वजह से WWE पर इसे यादगार बनाने का दबाव रहेगा। अभी तक इस इवेंट के लिए 8 मैचों का ऐलान देखने को मिला है। कुछ चैंपियनशिप मैच होंगे वहीं कुछ सुपरस्टार्स सिंगल्स मैच में आमने-सामने आएंगे।

इस इवेंट में कुछ शॉक्स सरप्राइज मिल सकते हैं और टाइटल चेंज भी संभव है। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि SummerSlam में मैचों का अंत किस तरह से हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम SummerSlam में होने वाले सभी मैचों के संभावित नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE SummerSlam में हैप्पी कॉर्बिन vs पैट मैकेफी

It’s official! Pat McAfee vs. Happy Corbin at #SummerSlam #MITB https://t.co/2mqMlHxUls

हैप्पी कॉर्बिन और पैट मैकेफी के बीच सिंगल्स मैच होगा। दोनों की पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। उनकी स्टोरीलाइन सही मायने में रोचक रही है और उनका मुकाबला भी बढ़िया रह सकता है। इस मैच में कॉर्बिन शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं लेकिन पैट को एक बड़ी जीत मिल सकती है।

संभावित नतीजा: पैट मैकेफी की जीत मिल सकती है

- द मिज़ vs लोगन पॉल

BREAKING: @LoganPaul will compete inside a @WWE ring one-on-one against @mikethemiz at #SummerSlam!🎟 ticketmaster.com/wwe-summerslam… https://t.co/QrlEKusS1G

लोगन पॉल ने अपने पिछले WWE मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और उन्हें अब फिर से रिंग में देखना शानदार रहेगा। वो अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर द मिज़ के खिलाफ नजर आएंगे। यह मुकाबला काफी रोचक रह सकता है और यहां लोगन पॉल जीत दर्ज करते हुए खुद को मिले धोखे का बदला ले सकते हैं।

संभावित नतीजा: लोगन पॉल की जीत हो सकती है

- सैथ रॉलिंस vs रिडल

Seth Rollins will face against Riddle in a one-on-one match at #SummerSlam https://t.co/SvfHFVdiRK

सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच मुकाबला SummerSlam को यादगार बना सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स को अगर पर्याप्त समय दिया गया तो वो मिलकर शानदार रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए मैच को यादगार बना सकते हैं। पिछले कुछ इवेंट्स से लगातार सैथ को हार मिल रही है और इसी वजह से WWE उन्हें यहां बड़ी जीत दिला सकता है।

संभावित नतीजा: सैथ रॉलिंस की जीत हो सकती है

- द उसोज़ vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स (अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Jeff Jarrett Named Special Guest Referee For Usos vs. Street Profits thesportster.com/jeff-jarrett-n… https://t.co/1BANyvZwPw

द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच फिर से मैच देखने को मिल रहा है। दोनों ही टीमों के बीच अंतिम टाइटल मैच का अंत सही तरह से नहीं हुआ था और उम्मीद है कि यह मुकाबला काफी बढ़िया रहेगा। इस मैच में जैफ जैरेट स्पेशल गेस्ट रेफरी रहेंगे। इस मैच में टाइटल चेंज संभव है और द उसोज़ को चैंपियन रहते हुए काफी समय हो गया है। अब स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स अपने अंतिम मौके पर बेहतर प्रदर्शन करके चैंपियन बन सकते हैं।

संभावित नतीजा: स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स नए चैंपियंस बन सकते हैं

- बॉबी लैश्ले vs थ्योरी (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

बॉबी लैश्ले और थ्योरी के बीच मैच धमाकेदार रह सकता है। लैश्ले ने थ्योरी को हराकर ही यूएस टाइटल जीता था और वो फिर से थ्योरी को पराजित कर सकते हैं। थ्योरी के पास Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट है और इसी वजह से उन्हें मिड कार्ड टाइटल मैच में हार से उतना फर्क नहीं पड़ेगा। बॉबी यहां टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: बॉबी लैश्ले की जीत हो सकती है

- लिव मॉर्गन vs रोंडा राउजी (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच)

लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच रीमैच देखने को मिलेगा। लिव ने रोंडा पर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। रोंडा को रीमैच मिल रहा है और वो लिव को पराजित करने का दम रखती हैं। हालांकि, लिव के लिए राउजी को हराना आसान नहीं होगा। इस मैच में किसी सुपरस्टार की इंटरफेरेंस हो सकती है या मैच का नतीजा DQ द्वारा निकल सकता है क्योंकि लिव मॉर्गन से इतनी जल्दी चैंपियनशिप शायद ही ली जाएगी।

संभावित नतीजा: लिव मॉर्गन को DQ या किसी इंटरफेरेंस के कारण जीत मिल सकती है

- बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Bianca Belair vs Becky Lynch Summer Slam Preview Next! #WWERaw https://t.co/jCrJyhmvwH

बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच पिछले साल इसी इवेंट में मैच देखने को मिला था। दोनों के बीच अब फिर से SummerSlam में मैच होगा। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से काफी शानदार रह सकता है। इस मैच में बैकी जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करेंगी लेकिन बियांका ब्लेयर का पलड़ा भारी रह सकता है। वो पिछले साल का बदला ले सकती हैं।

संभावित नतीजा: बियांका ब्लेयर टाइटल रिटेन कर सकती हैं

- रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर (अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)

The Tribal Chief Vs The Beast Incarnate Last Man Standing MatchUndisputed Universal Championship2022 SummerSlam@WWERomanReigns @BrockLesnar #WWE #SummerSlam #fanart https://t.co/nu5f5K1yRF

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच काफी बार मैच देखने को मिल गया है। दोनों ही दिग्गजों का अंतिम मैच SummerSlam में देखने को मिलेगा। इस बार वो वर्ल्ड टाइटल्स के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में आमने-सामने आएंगे। यह मुकाबला काफी शानदार रह सकता है और इसका नतीजा किसी भी ओर जा सकता है। हालांकि, WWE रोमन रेंस को विजेता बना सकता है क्योंकि ब्रॉक लैसनर को अभी चैंपियन बनाने का कोई अर्थ नहीं होगा। इस मैच में थ्योरी Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट भी कैश-इन कर सकते हैं।

संभावित नतीजा: रोमन रेंस टाइटल रिटेन करेंगे

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...