Create

WWE SummerSlam से कुछ घंटों पहले सभी मैचों के नतीजे लीक, Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच कौन जीतेगा?

WWE SummerSlam 2022 में किसकी होगी जीत और क्या रहेंगे नतीजे?
WWE SummerSlam 2022 में किसकी होगी जीत और क्या रहेंगे नतीजे?
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SummerSlam: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट समरस्लैम (WWE SummerSlam 2022) कुछ ही घंटों बाद शुरू होने वाला है। अब इस इवेंट को लेकर फाइनल बैटिंग ओड्स सामने आ गए हैं और इसके नतीजे काफी ज्यादा चौंकाने वाले हैं। कुछ नतीजों से जरूर फैंस खुश होंगे, तो कुछ ज्यादा ही निराश करने वाले हो सकते हैं।

.@BrockLesnar and @DMcIntyreWWE take out @_Theory1 just one night before #SummerSlam. Full results 👉 ms.spr.ly/6016jy3b6 https://t.co/fNNTJ81YT3

इस साल SummerSlam 2022 में 8 मैच होने वाले हैं और जिसमें 5 मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। Unibet के अनुसार बैटिंग ओड्स के अनुमान सामने आ गए हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सभी चैंपियंस अपने टाइटल को रिटेन करने के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं। अक्सर WWE के बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में टाइटल चेंज देखने को मिलते हैं।

इससे एक बात और साफ होती है कि रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच का नतीजा भी लगभग लीक हो गया है। इस मैच में रोमन रेंस को अपनी अनडिस्प्यूयेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करने का फेवरेट माना जा रहा है और ब्रॉक लैसनर को एक बार फिर हार मिलने वाली है। साथ ही लोगन पॉल, पैट मैकेफी को भी द मिज और हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ जीत मिलनी वाली है।

हालांकि देखना होगा कि बैटिंग ओड्स के मुताबिक सभी चैंपियंस अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने में कामयाब होते हैं या WWE अंतिम समय में सभी को चौंकाती है।

The #USTitle is on the line TONIGHT at #SummerSlam as @fightbobby defends against Mr. #MITB @_Theory1! TONIGHT 8E/5PStreaming exclusively on @peacockTV in U.S. and @WWENetwork everywhere else.🦚 : pck.tv/3bqfYSq🌍 : WWENetwork.com https://t.co/yKPk5nLqL4

WWE SummerSlam में होने वाले सभी मैचों में किन सुपरस्टार्स की जीत हो सकती है?

#) अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच - रोमन रेंस (-500) vs ब्रॉक लैसनर (+300)

#) Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच - बैकी लिंच (-455) vs बियांका ब्लेयर (+285)

#) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच - लिव मॉर्गन (-225) vs रोंडा राउजी (+155)

#) यूएस चैंपियनशिप मैच - बॉबी लैश्ले (-400) vs थ्योरी (+255)

#) WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप - द उसोज (-265) vs द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (+180)

#) द जजमेंट डे (-200) vs डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो (+140)

#) लोगन पॉल (-715) vs द मिज (+390)

#) पैट मैकेफी (-278) vs हैप्पी कॉर्बिन (+190)

आपको बता दें कि बैटिंग ओड्स के नतीजे फाइनल नहीं होते हैं और इस बात की गारंटी नहीं होती कि यह सच होंगे। हालांकि इससे अनुमान लग जाता है कि कौन सा सुपरस्टार फेवरेट है और ज्यादातर मौकों पर यह सही ही साबित होते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...