Create
Notifications

WWE SummerSlam 2022 में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच के विजेता का नाम Seth Rollins ने बताया 

WWE SummerSlam 2022 में होने वाला है महा-मुकाबला
WWE SummerSlam 2022 में होने वाला है महा-मुकाबला
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns vs Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2022 काफी ज्यादा नजदीक आ चुका है और एक हफ्ते बाद WWE के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन होने वाला है। इस इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर (Roman Reigns vs Brock Lesnar) मैच होने वाला है और अब सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने इस मैच के विजेता का नाम प्रेडिक्ट किया है।

Will this be the last time they face each other? 🤔#WWE #SummerSlam @BrockLesnar @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/C6EjGNqCg2

Hindustan Times को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस से इस महा-मुकाबले के बारे में पूछा गया और इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

"सच कहूं, तो मैंने कभी ब्रॉक लैसनर को कभी बी 10 सेकेंड तक डाउन नहीं देखा है। इसी वजह से मोमेंटम उनकी तरफ है, लेकिन उनकी बदकिस्मती है कि इस मैच में कोई नियम नहीं है। रोमन रेंस जो चाहे इस मैच में कर सकते हैं। वो अपने हिसाब से किसी भी चीज़ का इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं यह नहीं कह रहा कि वो ऐसा करेंगे ही, लेकिन वो ऐसा कर सकते हैं और इसका नुकसान ब्रॉक लैसनर को हो सकता है। यह मैच 50-50 ही है और किसी भी तरफ जा सकता है। हालांकि मुझे एक सुपरस्टार को चुनना है, जो नैशविल में चैंपियन बनकर निकलेंगे तो वो रोमन रेंस हैं।"

WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हरा चुके हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस का WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के साथ पुराना इतिहास रहा है। वो इन दोनों ही सुपरस्टार्स को कई बार हरा चुके हैं। WrestleMania 31 में रॉलिंस ने लैसनर और रेंस के मैच में ही ब्रीफकेस को कैशइन करते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता था। इसके अलावा वो ब्रॉक लैसनर को WrestleMania 35 और SummerSlam 2019 में भी हरा चुके हैं।

Roman Reigns vs Brock Lesnar at Wrestlemania 31 is still the best match they have had together The Seth Rollins cash in made it an even more memorable match https://t.co/ORTcynoUxE

रोमन रेंस को भी WWE में सैथ रॉलिंस कई बार हरा चुके हैं। इसी वजह से दोनों को अच्छे से जानते हैं। रॉलिंस ने अगर रेंस को इस मैच के विजेता के रूप में चुना है तो कुूछ सोचकर ही चुना होगा। अब इंतजार 31 जुलाई का है, जब रेंस और लैसनर की भिड़ंत होगी। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होने वाला है।

इस मैच में पॉल हेमन, द उसोज, सैमी जेन और थ्योरी का भी दखल देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस या फिर ब्रॉक लैसनर में किसकी भी जीत हो, फैंस एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ देखना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...