Create

WWE SummerSlam 2022 में जबरदस्त जीत के बाद Roman Reigns किसके खिलाफ करेंगे चैंपियनशिप डिफेंड?

WWE मेंरोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हाल ही में हराया
WWE मेंरोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हाल ही में हराया

Roman Reigns: WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2022 हालिया समय में हुए प्रीमियम लाइव इवेंट्स में सबसे बेहतरीन था। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का सामना किया था। रोमन ने लैसनर को हराते हुए अपने चैंपियनशिप को रिटेन किया है। रोमन द्वारा टाइटल रिटेन करने के बाद लोगों को इस बात की चिंता होने लगी है कि अब उनका अगला विपक्षी कौन होगा।

SummerSlam के बाद आगे बढ़ते हुए अब ड्रू मैकइंटायर से रोमन को चुनौती मिलने वाली है। 29 जुलाई को हुए SmackDown एपिसोड में मैकइंटायर ने शेमस को हराते हुए खुद को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर बनाया था। सितंबर में होने वाले Clash at The Castle लाइव इवेंट में रोमन के टाइटल को मैकइंटायर की चुनौती मिलेगी। ये दोनों ही वर्तमान रोस्टर के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं और ऐसे में फैंस को एक ब्लॉकबस्टर मुकाबला देखने का मौका मिल सकता है।

Do you think Drew McIntyre will beat roman Reigns at castle 🏰 🤔#WWECastle https://t.co/PKCSDQCcPN

WWE SummerSlam 2022 के बाद शुरू होगी रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी

Roman Reigns vs. Drew McIntyre is going to be a match for the ages.- Drew failed to beat Roman on 3 occasions - Roman's UV title reign will go over 2 years before the PLE- Drew has never won a world title in front of a crowd but he has the UK advantageThe stakes are high. https://t.co/Zb5xkhaGJ2

यदि लोग इस बात के बारे में सोच रहे हैं कि क्या इन दोनों के बीच पहले मुकाबले हो चुके हैं तो उनके लिए जवाब है कि हां ये दोनों पहले भी भिड़ चुके हैं। 2019 में रोमन रेंस की ड्रू मैकइंटायर के साथ तगड़ी स्टोरीलाइन रही थी और इसका समापन WrestleMania 35 में हुआ था। इस इवेंट के बाद भी दोनों के बीच कुछ मैच हुए थे, लेकिन हर बार रोमन ने दमदारी के साथ जीत हासिल की थी।

Survivor Series 2020 में दोनों के बीच यादगार मुकाबला हुआ था। उस समय मैकइंटायर WWE चैंपियन थे और रोमन रेंस के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप मौजूद थी। लंबे संघर्ष के बाद रोमन ने जीत हासिल की थी। सिंगल्स मुकाबले में अब तक मैकइंटायर ने रोमन को नहीं हराया है। Clash at The Castle 2022 में उन्हें दोबारा रोमन के खिलाफ मौका मिलेगा और इस बार अपनी घरेलू धरती पर वह सभी मुश्किलों से पार पाते हुए रोमन के खिलाफ पहली जीत हासिल करना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment