Create

WWE SummerSlam में Brock Lesnar ने पहले ट्रैक्टर चलाकर की धमाकेदार एंट्री और फिर क्रेन से किया रिंग को तहस-नहस, देखें धमाकेदार वीडियो

WWE SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर ने अपनी एंट्री से बवाल मचाया
WWE SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर ने अपनी एंट्री से बवाल मचाया
reaction-emoji
मयंक मेहता

Brock Lesnar: WWE SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस (Brock Lesnar vs Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मुकाबला देखने को मिला। इस मैच को भले ही रोमन रेंस ने जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। हालांकि मैच में जलवा तो ब्रॉक लैसनर का ही देखने को मिला।

ब्रॉक लैसनर ने मैच की एंट्री से लेकर मैच के अंत तक ऐसा उन्होंने ऐसा काफी कुछ किया कि हर कोई उनकी ही बात कर रहा है। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए सबसे पहले रोमन रेंस ने एंट्री की और सभी को उन्होंने एकनॉलेज करने के लिए कहा। इसके बाद उनके चैलेंजर ब्रॉक लैसनर की एंट्री हुई।

ब्रॉक लैसनर ने नॉर्मल एंट्री नहीं की, बल्कि वो रिंग तक ट्रैक्टर को चलाकर आए। रिंग के पास पहुंचने के बाद वो क्रेस के ऊपर चढ़ गए और उन्होंने खुद को इंट्रोड्यूस किया। उन्होंने साथ ही रोमन रेंस के ऊपर निशाना भी साधा। रिंग अनाउंसर ने जब रोमन रेंस को इंट्रोड्यूस किया, तभी लैसनर ने क्रेन के ऊपर से सीधे रेंस पर जंप करते हुए मैच की शुरुआत की। इस मैच के दौरान दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे पर अटैक करने का कोई कसर नहीं छोड़ी।

F5, स्पीयर, सुपरमैन पंच, जर्मन सुपलेक्स जैसे मूव्स की बारिश भी हुई। मैच में एक पल वो भी आया जब लैसनर ने रेंस को क्रेन पर डाला और फिर खुद ट्रैक्टर चलाते हुए रेंस को सीधे रिंग में फेंका। हालांकि रोमन रेंस 10 काउंट होने से पहले खड़े होने में कामयाब हुए और बीस्ट का यह प्लान भी फ्लॉप साबित हुआ।

WWE SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर ने रिंग को किया तहस-नहस

जब ब्रॉक लैसनर के सारे प्लान फ्लॉप हो रहे थे, तो उन्होंने कुछ अलग ही सोचा। रेंस जब रिंग में मौजूद थे, तभी लैसनर ने ट्रैक्टर को चलाया और क्रेन से रिंग को तहस-नहस कर दिया। लैसनर के इस एक्शन के बाद आधी रिंग हवा में लहराती हुई दिखाई दी और रोमन रेंस सीधे रिंग के बाहर जाकर गिरे।

😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲#SummerSlam #BrockVsRoman #CowboyBrock https://t.co/bS3bzDQsao

हालांकि इतना कुछ करने के बाद जीत लैसनर की नहीं हुई और अंत में द उसोज की मदद से रोमन रेंस मैच को जीतने में कामयाब हुए। इसी के साथ रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी का अंत भी हो गया है। SummerSlam 2022 के खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर टूटी हुई रिंग में गए और फैंस को खुश होने का मौका दिया। अब देखना होगा कि WWE में ब्रॉक लैसनर का अगला कदम क्या होता है और रोमन रेंस के बाद उनकी अगली दुश्मनी किसके खिलाफ होती है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...