SummerSlam 2023 का फाइनल मैच कार्ड: WWE ने कौन-कौन से मैचों का किया है ऐलान?

WWE
WWE SummerSlam 2023 में कौन-कौन से मैच होने वाले हैं

SummerSlam: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड के साथ समरस्लैम (SummerSlam 2023) के लिए बिल्ड अप खत्म हो गया है। कंपनी ने अपनी तरफ से जबरदस्त काम किया है। फाइनल मैच कार्ड तैयार हो चुका है और फैंस को भी समर की सबसे बड़ी पार्टी का बेसब्री से इंतजार है।

इस साल SummerSlam में कुल मिलाकर 8 मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं और WWE ने साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए 4 चैंपियनशिप मैचों का भी ऐलान किया है। इसमें रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप, ओस्का विमेंस चैंपियनशिप, सैथ रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और गुंथर आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड करने वाले हैं।

रोमन रेंस का सामना अपने ही भाई जे उसो के खिलाफ होने वाला है। दोनों भाइयों के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्राइबल कॉम्बैट मैच होगा। यह काफी खतरनाक मुकाबला साबित हो सकता है और इसमें सभी हदें पार होने की उम्मीद है। सैथ रॉलिंस के सामने फिन बैलर की चुनौती होने वाली है, जिनके खिलाफ वो लगातार दूसरे PLE में लड़ने वाले हैं।

इसके अलावा भी समर की सबसे बड़ी पार्टी में जबरदस्त नॉन-टाइटल मैच भी होने वाले हैं। इसमें सबसे बड़ा मुकाबला कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाला मैच है। इस मुकाबले के जरिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी का अंत होने की संभावना है। साथ ही लोगन पॉल और रिकोशे का भी आमना-सामना होने वाला है। दोनों स्टार्स ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा है।

रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर के बीच भी मुकाबला होने वाला है। दोनों पूर्व दोस्त के बीच मुकाबला MMA रूल्स के तहत लड़ा जाएगा, जिसका मतलब साफ है कि इस मैच में खतरनाक एक्शन देखने को मिल सकता है। WWE ने SummerSlam Battle Royal का भी ऐलान किया है, जिसमें एलए नाइट, एजे स्टाइल्स, शेमस, कैरियन क्रॉस जैसे सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको WWE SummerSlam के फाइनल मैच कार्ड के बारे में बताने वाले हैं।

SummerSlam 2023 के लिए WWE ने कौन-कौन से मैचों का ऐलान किया है:

1- रोमन रेंस vs जे उसो - अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्राइबल कॉम्बैट मैच

2- सैथ रॉलिंस vs फिन बैलर - वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच

3- गुंथर vs ड्रू मैकइंटायर - आईसी चैंपियनशिप मैच

4- ओस्का vs बियांका ब्लेयर vs शार्लेट फ्लेयर - विमेंस चैंपियनशिप मैच

5- ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स

6- लोगन पॉल vs रिकोशे

7- रोंडा राउज़ी vs शेना बैज़लर - MMA रूल्स मैच

8 - SummerSlam बैटल रॉयल - एलए नाइट, शेमस, एजे स्टाइल्स, कैरियन क्रॉस, शिंस्के नाकामुरा, टॉमैसो चैम्पा, द मिज़, सैंटोस इस्कोबार, ग्रेसन वॉलर, ओटिस, चैड गेबल, मैट रिडल की एंट्री का ऐलान हो गया है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now