WWE SummerSlam 2023 में दोस्त से कट्टर दुश्मन बने दो Superstars के बीच मैच में जोड़ी जा सकती है खतरनाक शर्त, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

..
SummerSlam में होगा बड़ा मुकाबला
WWE SummerSlam 2023 में होगा बड़ा मैच

SummerSlam: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) में फैंस की नज़र निश्चित ही एक ड्रीम मैच पर जरूर होने वाली है, जब दोस्त से कट्टर दुश्मन बनीं पूर्व विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) का मुकाबला उनकी पुरानी पार्टनर शेना बैज़लर (Shayna Baszler) से होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में इस मैच के लिए कंपनी के द्वारा बनाए गए प्लान के बारे में बताया गया है।

रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर की दोस्ती में दरार उस समय पड़ गई, जब Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में पूर्व NXT चैंपियन ने हील टर्न करते हुए रोंडा पर ही हमला कर दिया था। इसके कारण दोनों को टैग टीम चैंपियनशिप भी गंवानी पड़ गई थी। अब कंपनी ने दोनों पूर्व UFC फाइटर्स के बीच मुकाबला समर की सबसे बड़ी पार्टी में ऑफिशियल कर दिया है। बता दें कि SummerSlam 2023 का आयोजन 5 अगस्त को डेट्रॉइट में होगा।

रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर प्रोफेशनल रेसलिंग से पहले MMA फाइटर रह चुकी हैं। Wrestling Observer Newsletter की हालिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी उनके MMA बैकग्राउंड से जुड़ी हुई कोई खतरनाक शर्त उनके SummerSlam में होने वाले मैच में जोड़ सकती है। इससे इस मैच का रोमांच और भी बढ़ सकता है।

"रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर के प्रोमो में एक फाइट के होने का एहसास होता है। हमें बताया गया है कि यह स्ट्रीट फाइट नहीं होने वाली है। यह कुछ MMA के नियमों से जुड़ा मैच हो सकता है। यह कुछ सही भी लग रहा है, क्योंकि दोनों MMA बैकग्राउंड से आती हैं।"

पूर्व विमेंस चैंपियन Ronda Rousey जल्द ही छोड़ सकती हैं WWE

कुछ ही हफ्ते पहले यह खबर सामने आई थी कि पूर्व विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी जल्द ही स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) को छोड़कर फिर से एक बार UFC की तरफ रुख कर सकती हैं। हालांकि, एक अन्य रिपोर्ट में यह साफ कर दिया गया था कि वो UFC में फिर से लड़ने के बारे में नहीं सोच रही हैं।

रोंडा राउज़ी जैसी टॉप स्टार के कंपनी छोड़ने से निश्चित ही विमेंस रोस्टर और WWE को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। अब फैंस की निगाहें SummerSlam 2023 में रोंडा राउजी पर रहेंगी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now