WWE SummerSlam में Seth Rollins ने फेमस रेसलर का 7 साल बाद चैंपियन बनने का तोड़ा सपना, टाइटल मैच में मची भयंकर अफरातफरी

Pankaj
WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस का धमाल
WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस का धमाल

Seth Rollins: WWE SummerSlam 2023 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और फिन बैलर (Finn Balor) के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए शानदार मैच हुआ। मैच में काफी बवाल भी देखने को मिला। अंत में रॉलिंस ने बैलर को हराकर अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

ये बात पहले से पता थी कि इस मैच में तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा। कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दोनों ने शुरूआत से ही एक दूसरे पर खूब अटैक किया। कुछ तगड़े मूव्स भी देखने को मिले। दोनों ने कई बार एक दूसर को पिन भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

बैलर ने कू डी ग्रा मूव लगाकर कई बार रॉलिंस को पिन किया लेकिन कुछ नहींं हो पाया। दूसरी तरफ सैथ ने भी पेडिग्री हिट कर बैलर को कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट किया। इस मैच का अंत गजब का रहा। डेमियन प्रीस्ट MITB ब्रीफकेस लेकर बाहर आए। उन्होंने अचानक सैथ पर हमला किया लेकिन ये चीज रेफरी नहीं देख पाये। फिन ने फायदा उठाया और सैथ को मूव लगाया लेकिन सफलता नहींं मिली।

इसके बाद रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो भी बाहर आ गए। सैथ ने भी अपनी चतुराई दिखा, उन्होंने पहले प्रीस्ट पर अटैक किया और फिर बैलर पर जबरदस्त मूव लगाकर पिन करने का प्रयास किया। सैथ ने फिर रिंग के बाहर प्रीस्ट और डॉमिनिक को धराशाई किया। बैलर ने रिंग में सैथ को कू डी ग्रा लगाया, तब लगा कि रॉलिंस हार जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुा। प्रीस्ट ने रेफरी का ध्यान भटकाया लेकिन रॉलिंस ने फायदा उठाकर बैलर को ब्रीफकेस के ऊपर स्टॉम्प दे दिया। इसके बाद उन्होंने बैलर को पिन करते हुए मैच जीत लिया।

क्या WWE रिंग में फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच शुरू होगी राइवलरी?

मैच के अंत को देखकर लगा कि प्रीस्ट ने सैथ रॉलिंस का साथ दिया। प्रीस्ट और बैलर के बीच वैसे भी कुछ ना कुछ गड़बड़ चल रही है। आगे जाकर भी दोनों के बीच बवाल देखने को मिल सकता है। यहां से लग रहा है कि बहुत जल्द जजमेंट डे टू जाएगी। रॉलिंस को इस बार जरूर सफलता हासिल हुई। जैसे-तैसे उन्होंने अंत में अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now