Create
Notifications

WWE SummerSlam: 3 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर का रोमन रेंस को कंफ्रंट करना सही निर्णय था और 2 क्यों यह गलत निर्णय था

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी
WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी
ANALYST

WWE समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का रिटर्न देखने को मिला। WWE ने मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) के बीच एक सिंगल्स मैच तय किया था। इस मैच में रोमन ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने वापसी की। उन्होंने आकर रोमन रेंस को कंफ्रंट किया लेकिन चैंपियन वहां से चले गए।

ब्रॉक लैसनर काफी समय बाद WWE में दिखाई दिए। वो अंतिम बार WrestleMania 36 में दिखाई दिए थे और वहां उन्हें WWE टाइटल मैच में ड्रू मैकइंटायर द्वारा हार मिली थी। महीनों बाद लैसनर ने वापसी की है और उनके लुक में साफ तौर पर बदलाव देखने को मिल रहा है। देखा जाए तो वो पहले से भी खतरनाक दिख रहे हैं।

ब्रॉक की वापसी से हर कोई खुश दिखाई दे रहा है। हालांकि, कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे पता चलता है कि लैसनर का वापसी करते हुए रेंस को कंफ्रंट करना सही विकल्प था वहीं कुछ कारणों से पता चलता है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे पता चलता है कि ब्रॉक लैसनर का वापसी करते हुए रोमन रेंस को कंफ्रंट करना सही निर्णय रहा और 2 कारण क्यों उनका निर्णय गलत रहा।

3- WWE का निर्णय सही था: Crown Jewel के लिए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर बुक करना फायदेमंद रहेगा

SummerSlam पीपीवी के दौरान WWE ने ऐलान करते हुए बताया था कि अक्टूबर के महीने में Crown Jewel का आयोजन किया जाने वाला है। यह इवेंट सऊदी अरब में होता है और WWE यहां हर बार बड़े सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक करता है। इसी वजह से रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने आए।

दोनों के बीच WWE इस इवेंट में मैच बुक कर सकता है। इसी वजह से WWE ने SummerSlam में ब्रॉक की वापसी कराई, ताकि उनके बीच Crown Jewel में मैच बुक किया जा सके। Crown Jewel से WWE को पैसों के मामले में जबरदस्त फायदा होता है। इसी वजह से उन्होंने ब्रॉक की वापसी कराने और रोमन के साथ उनका स्टेयरडाउन बुक करने का निर्णय लिया।

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now