WWE SummerSlam में फेमस सुपरस्टार देगा स्ट्रोमैन-फीन्ड के मैच में दस्तक, नाम का हुआ खुलासा?

Ankit
WWE
WWE

WWE का अगला बड़ा पीपीवी समरस्लैम है जिसकी उल्टी गिनती शुरु हो गई है। अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जो ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट द फीन्ड के मुकाबले में कुछ नया एंगल जोड़ा जा सकता है। इसमें एलेक्सा ब्लिस का रोल अहम हो सकता है.

जैसा कि देखा गया था इस हफ्ते की स्मैकडाउन में कि बैकस्टेज ब्रॉन स्ट्रोमैन और बे वायट के बीच ब्रॉल हुआ था लेकिन एलेक्सा ब्लिस को इस बीच नहीं देखा गया था। हालांकि निकी क्रॉस से एक प्रोमो किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपनी दोस्त के लिए चिंतित है।

मैं और एलेक्सा काफी समय से दोस्त हैं लेकिन जब मैंने उनसे कुछ वक्त पहले बात की तब वो मायूस थी। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है लेकिन वो काफी अलग थी। वो बात एलेक्सा और व्यवहार एलेक्सा की तरह की कर रही थी लेकिन कुछ अलग था।
एलेक्सा काफी अच्छ हैं, वो सबकी चिंता करती है। लेकिन मैंने जब उनसे बात की तब वो अलग थी जिसके बाद मैं थोड़ी डर गई थी। मुझे महसूस हो रहा है कि कुछ खतरनाक होने वाला है।

WWE समरस्लैम में एलेक्सा ब्लिस निभाएंगी अहम रोल?

इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन नजर आए थे और जब वो समरस्लैम की बात करने ही लगे थे, तभी द फीन्ड भी रिंग में आ गए। हालांकि जिससे पहले विंस मैकमैहन के साथ फीन्ड कुछ करते उससे पहले ही ब्रॉन स्ट्रोमैन भी बाहर आ गए थे। काफी समय बाद यह दोनों सुपरस्टार्स एक साथ रिंग में आए थे।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 21 अगस्त, 2020

इन दोनों सुपरस्टार्स के रिंग में आते ही द रेट्रीब्यूशन भी बाहर आ गया था और तभी लाइट बंद हो गई थी। फीन्ड रिंग से गायब हो गए थे और स्ट्रोमैन रिंग में अकेले पड़े गए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर जबरदस्त तरीके से हमला कर दिया था। रेट्रीब्यूशन से मॉन्स्टर को बचाने के लिए पूरा रोस्टर बाहर आ गया था और रेट्रीब्यूशन के पास भागने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। हालांकि फीन्ड और मिस्ट्री फैक्शन का गुस्सा ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनको बचाने वाले ड्रु गुलक और उसो के ऊपर निकाल दिया।

बता दें कि स्मैकडाउन के मेन इवेंट के बाद स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट पर जानलेवा हमला कर उनकी हालत बुरी और अपना खतरनाम रुप दिखाया। अगर एलेक्सा ब्लिस इस स्टोरीलाइन में जुड़ने वाली तो समरस्लैम में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा।