Create

WWE SummerSlam में बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ विवादित अंत, Ronda Rousey ने गुस्से में मौजूदा चैंपियन और रेफरी को किया बुरी तरह चोटिल

WWE SummerSlam में बड़े चैंपियनशिप मैच का अंत बड़े विवाद का कारण बना
WWE SummerSlam में बड़े चैंपियनशिप मैच का अंत बड़े विवाद का कारण बना
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SummerSlam 2022 में लिव मॉर्गन पहली बार अपने SmackDown विमेंस टाइटल को डिफेंड करने के लिए रिंग में उतरी थीं, जहां उन्हें रोंडा राउजी (Ronda Rousey) का सामना करना था। मॉर्गन ने अपने टाइटल को डिफेंड तो किया, लेकिन उनकी जीत विवाद का कारण बन गई है और इस मैच में बड़ा हील टर्न भी देखा गया।

चूंकि रोंडा राउजी एक मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट रही हैं, इसलिए उन्होंने अपने MMA मूव्स का इस्तेमाल कर मॉर्गन पर बढ़त बनाई। राउजी कई बार आर्मबार लगाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन डिफेंडिंग चैंपियन ने सबको चौंकाते हुए राउजी पर ही जबरदस्त काउंटर सबमिशन मूव लगा दिया।

.@YaOnlyLivvOnce retains the #SmackDown #WomensTitle at #SummerSlam in a moment of controversy! 👀#AndStill https://t.co/FeF8nxBxJw

राउजी का गेम प्लान स्पष्ट नजर आ रहा था कि वो मॉर्गन के हाथ को निशाना बनाते हुए सबमिशन से मैच को जीतना चाहती हैं। उन्होंने आगे भी चैंपियन के बाएं हाथ को निशाना बनाना जारी रखा। वहीं जब चैलेंजर ने एक बार फिर आर्मबार लगाने की कोशिश की, तब उनके दोनों कंधे मैट को छू रहे थे। इसलिए रेफरी ने 3 काउंट करते हुए मॉर्गन को विजेता घोषित कर दिया।

WWE में रोंडा राउजी ने लिया हील टर्न

RUTHLESS @RondaRousey sends a message at #SummerSlam! https://t.co/H1e2ABiH04

मैच के बाद रोंडा राउजी काफी गुस्से में नजर आईं। पहले उन्होंने मॉर्गन पर अटैक कर दिया और उसके बाद रेफरी पर भी आर्मबार लगाकर उन्हें चोटिल कर दिया। राउजी द्वारा हुए अटैक को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने हील टर्न ले लिया है और लिव मॉर्गन के साथ उनकी फ्यूड अभी खत्म नहीं हुई है।

हालांकि मैच का फिनिश विवादास्पद रहा, लेकिन अंत में मॉर्गन अपने SmackDown विमेंस टाइटल को डिफेंड करने में सफल रही हैं, मगर उनके लिए मुश्किलें कम नहीं हुई हैं क्योंकि राउजी इस तरीके से हुई हार का बदला पूरा करने के लिए जरूर वापस आएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...