WWE SummerSlam के लिए Seth Rollins के मिस्ट्री अपोनेंट का हुआ ऐलान?, दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

ये सुपरस्टार हो सकता है SummerSlam में सैथ रॉलिंस का विरोधी
ये सुपरस्टार हो सकता है SummerSlam में सैथ रॉलिंस का विरोधी

WWE Raw के हालिया एपिसोड में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) द्वारा हुए अटैक के बाद रिडल (Riddle) को चोट आ गई थी। वहीं The Bump के एपिसोड में ऐलान किया गया कि रिडल, समरस्लैम (SummerSlam) में फाइट करने के लिए फिट नहीं हैं, इसलिए उनके रॉलिंस के साथ मैच को आगे के लिए स्थगित किया जा रहा है।

अभी SummerSlam के लिए द विजनरी के पास कोई अपोनेंट नहीं है, लेकिन अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि उन्हें आखिरी मोमेंट पर एक सरप्राइज़िंग अपोनेंट दिया जा सकता है। आपको बता दें कि रॉलिंस ने कैरेक्टर से बाहर जाकर एक ट्वीट किया था, वहीं ट्रिपल एच ने भी अनोखे अंदाज में उसका रिप्लाई कर रॉलिंस को एक नया प्रतिद्वंदी मिलने के संकेत दिए थे।

फैंस के मन में सवाल उमड़ रहे होंगे कि आखिर वो मिस्ट्री सुपरस्टार कौन होगा जो सैथ रॉलिंस से भिड़ सकता है। अब Wrestling Observer Live पर ब्रायन अल्वारेज़ ने अपनी रिपोर्ट में कहा,

"SummerSlam में डॉल्फ जिगलर, सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट बन सकते हैं।"

आपको याद दिला दें कि पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने Raw में वापसी कर मिस्टर Money in the Bank थ्योरी पर अटैक कर बेबीफेस टर्न लिया था। उन्हें इस समय मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक होने की संज्ञा दी जा रही है और उनका SummerSlam में सैथ रॉलिंस के साथ मुकाबला धमाकेदार रह सकता है।

WWE SummerSlam के सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच को क्यों रद्द किया गया?

Fightful Select की रिपोर्ट में कहा गया था कि रिडल की चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा है और क्रिएटिव प्लांस में बदलाव के कारण उनके सैथ रॉलिंस के साथ मैच को रद्द किया गया है। इस बीच ये भी रिपोर्ट किया गया कि रॉलिंस vs रिडल मैच को अगले किसी इवेंट में करवाया जाएगा। हालांकि अभी तक उनके मैच की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उन्हें नैशविल में देखा गया है, जहां SummerSlam का आयोजन होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।