Create
Notifications

WWE SummerSlam और फैंस की वापसी को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Enter caption
PANKAJ

COVID-19 के कारण पूरी दुनिया की हालत इस समय खराब है। WWE को भी इसकी वजह से परेशानी हो रही है। पिछले पांच महीने से फैंस एरीना में नहीं आए हैं। WWE के सभी शोज परफॉर्मेंस सेंटर से आयोजित हो रहे हैं। WWE का अगला पीपीवी समरस्लैम हैं। अब ये ज्यादा दिन दूर नहीं है। इसके आयोजन को लेकर लगातार संशय बना हुआ है। समरस्लैम का आयोजन कहां से होगा इस पर लगातार चर्चाएं हो रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार WWE अब समरस्लैम के लिए एक नए स्थान की तलाश कर रहा है। WWE परफॉर्मेंस सेंटर से इस पीपीवी को टेप नहीं करना चाहता है।

WWE समरस्लैम को लेकर बड़ी खबर

WrestleVotes की हालिया रिपोर्ट में ये कहा गया है कि परफॉर्मेंस सेंटर से WWE समरस्लैम का आयोजन नहीं होगा। हालांकि इसका आयोजन कहां होगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।इस रिपोर्ट में ये भी लिखा गया है कि फैंस समरस्लैम पीपीवी में मौजूद नहीं रहेंगे। कुछ दिन पहले WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने कहा था कि वो समरस्लैम में फैंस की वापसी करा देंगे। रिपोर्ट के अनुसार,

अच्छी खबर, बुरी खबर: समरस्लैम का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर से नहीं होगा। फैंस इस पीपीवी में नहीं रहेंगे। अभी तक इसकी लोकेशन का कुछ ज्यादा नहीं पता चला है। नॉर्थईस्ट में इसके होने की उम्मीद ज्यादा जताई जा रही है।

समरस्लैम पीपीवी का आयोजन 23 अगस्त को होगा। अब ज्यादा समय इसके लिए नहीं बचा है। अभी तक इसके लोकेशन को लेकर WWE से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। जल्द ही इसे लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है। वैसे रॉ और स्मैकडाउन में इसे लेकर शानदार बिल्डअप चल रहा है। कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। अभी कुछ और मैच इस मैच कार्ड में जल्दी ही जुड़ जाएंगे।

WWE SummerSlam के अबतक का मैचकार्ड इस प्रकार है:

#) ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs रैंडी ऑर्टन (WWE चैंपियनशिप)

#) ब्रॉन स्ट्रोमैन (चैंपियन) vs ब्रे वायट/ द फीन्ड (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप)

#) साशा बैंक्स (चैंपियन) vs असुका (WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप)

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, मोंटेज फोर्ड और एंजोलो डॉकिंस (चैंपियन) vs एंड्राडे और एंजल गार्जा ( रॉ टैग टीम चैंपियनशिप)

#) अपोलो क्रूज (चैंपियन) vs MVP (यूएस चैंपियन)

#) सैथ रॉलिंस vs डॉमिनिक मिस्टीरियो (इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो किसी भी वैपन का इस्तेमाल कर सकते हैं)

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व स्टार्स जो WWE में वापसी करना चाहते हैं और 2 जो नहीं चाहते


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...