WWE SummerSlam, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 जुलाई 2022 

WWE SummerSlam 2022 काफी शानदार रहा
WWE SummerSlam 2022 काफी शानदार रहा

SummerSlam: WWE SummerSlam 2022 इवेंट धमाकेदार साबित हुआ। इस शो में कई शानदार मैच देखने को मिले। शो के दौरान कुछ बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी करके फैंस को चौंकाया। समरस्लैम (SummerSlam) 2022 को सालों तक जरूर ही फैंस द्वारा याद किया जाएगा। खैर, इस आर्टिकल में हम SummerSlam में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE SummerSlam के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया और अंत में ब्लेयर ने KOD लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद बैकी ने बियांका से हाथ मिलाया। ब्लेयर सेलिब्रेट कर रही थीं और इतनी देर में बेली की शॉकिंग वापसी देखने को मिली। वो डकोटा काई और आईओ शिराई को अपने साथ लेकर आई थीं। तीनों ने रिंग में जाकर ब्लेयर से बहस की और विमेंस चैंपियन का साथ देने के लिए बैकी लिंच रिंग में आईं। हील स्टार्स या देखकर चली गईं।

- लोगन पॉल और द मिज़ के बीच मैच हुआ। इस मैच में सिएम्पा और मरीस ने इंटरफेयर करते हुए मिज़ की मदद करने की कोशिश की लेकिन एजे स्टाइल्स ने आकर पूर्व NXT चैंपियन का बुरा हाल किया। अंत में पॉल ने मिज़ पर उनका ही फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की।

- बॉबी लैश्ले और थ्योरी के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच देखने को मिला और इस मैच में लैश्ले ने अपने सबमिशन हर्ट लॉक का उपयोग करके जीत दर्ज की और टाइटल रिटेन किया।

- जजमेंट डे का रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के खिलाफ नो DQ टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में रिया रिप्ली ने इंटरफेयर किया और फिर ऐज ने वापसी की। ऐज ने फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट पर हमला किया। मिस्टीरियोस ने इस चीज़ का फायदा उठाया और उन्हें बड़ी जीत मिली।

- पैट मैकेफी और हैप्पी कॉर्बिन के बीच एक शानदार सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में मैकेफी ने लो-ब्लो लगाकर कॉर्बिन को धराशाई किया और यह चीज़ रेफरी ने नहीं देखी। उन्होंने बाद में हील स्टार को पिन करके बड़ी जीत दर्ज की।

- द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ और यहां जैफ जैरेट स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। अंत में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स जीत के काफी करीब आ गए थे लेकिन आखिर द उसोज़ ने जीत दर्ज करके टाइटल्स को रिटेन किया।

- चोटिल रिडल ने रिंग में आकर सैथ रॉलिंस को फाइट के लिए बुलाया। ऑफिशियल्स ने रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी सैथ रॉलिंस ने आकर रिडल पर हमला किया। बाद में उन्हें बैकस्टेज भेजा गया।

- लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में रोंडा ने लिव को सबमिशन में फंसाया था। लिव ने इसे पलटते हुए पिनफॉल में बदला और इसी दौरान उन्होंने टैपआउट भी कर दिया। हालांकि, रेफरी ने लिव को विजेता घोषित किया और रोंडा ने गुस्से में आकर उनपर और रेफरी पर हमला किया। ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोका।

- रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए धमाकेदार लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला। इस मैच में हथियारों, ट्रैक्टर और टेबल्स का उपयोग देखने को मिला। थ्योरी ने कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की कोशिश भी लेकिन वो सफल नहीं हुए। अंत में कोई हार मानने को तैयार नहीं था लेकिन रोमन और उसोज़ ने लैसनर पर काफी सारी चीज़ें डाल दी और 10 काउंट तक द बीस्ट उठ नहीं पाए। इसी कारण रोमन रेंस ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now