Create

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर रोमन रेंस की पहली प्रतिक्रिया सामने आई 

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने किया रोमन रेंस को कंफ्रंट
WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने किया रोमन रेंस को कंफ्रंट

WWE समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी हुई थी और उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को कंफ्रंट किया था। अब आखिरकार रोमन रेंस की द बीस्ट ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है।

रोमन रेंस ने SummerSlam पीपीवी में जॉन सीना को हराने के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया था। हालांकि इसके बाद ब्रॉक लैसनर का म्यूजिक बजा और जब बीस्ट की एंट्री हुई, तो रिंग में मौजूद और रेंस और पॉल हेमन काफी हैरान हो गए थे। फैंस लैसनर की वापसी से काफी ज्यादा खुश नजर आए थे।

ब्रॉक लैसनर ने इसके बाद रिंग में एंट्री करते हुए रोमन रेंस को कंफ्रंट किया, जिसके बाद रेंस ने रिंग से बाहर जाना ही सही समझा। अब रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए SummerSlam में जो कुछ भी हुआ उसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

"सभी अपने ट्राइबल चीफ को एकनॉलेज करने के लिए आए हैं। #OntoTheNext #SummerSlam।"

WWE SummerSlam के बाद अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के लिए आगे क्या?

ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद जो चीज सबसे ज्यादा देखना महत्वपूर्ण रहेगी कि आखिर पॉल हेमन किस सुपरस्टार का साथ देते हैं। आपको बता दें कि पहले पॉल हेमन WWE में ब्रॉक लैसनर का साथ दे चुके हैं, लेकिन अब ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के साथ हैं। इसी वजह से वो बहुत ही अच्छी स्थिति में नहीं है।

वैसे भी WWE में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी काफी ज्यादा जबरदस्त रही है। दोनों सुपरस्टार्स का आखिरी बार मुकाबला 2018 में हुए SummerSlam पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने लैसनर को हराकर चैंपियनशिप को अपने नाम किया था.

अब लैसनर ने वापसी के बाद काफी हद तक स्थिति साफ कर दी है कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रोमन रेंस के लिए आए हैं। साथ ही में यह कहना गलत नहीं होगा कि लैसनर अगर रेंस को चैलेंज करते हैं, तो मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन के लिए वो अबतक के सबसे मुश्किल प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

खैर, अब इंतजार WWE SmackDown या Raw के एपिसोड का है, जहां ब्रॉक लैसनर अपनी वापसी का कारण बता सकते हैं। WWE फैंस के लिए आने वाला हफ्ता काफी ज्यादा अहम होने वाला है। उम्मीद है रोमन रेंस और लैसनर का मुकाबला या तो अगले महीने होने वाले Extreme Rules या फिर Crown Jewel में हो सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment