Create

WWE को Brock Lesnar ने दिया बहुत बड़ा झटका, Roman Reigns को SummerSlam के लिए मिलेगा नया प्रतिद्वंदी?

WWE SummerSlam 2022 में किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?
WWE SummerSlam 2022 में किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns vs Brock Lesnar: विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने हाल ही में WWE से संन्यास लेने का फैसला लेते हुए सभी को चौंका दिया था और अब इसका असर दिखना भी शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार विंस की रिटायरमेंट के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी चले गए और शायद वो समरस्लैम (SummerSlam 2022) में हिस्सा नहीं लेंगे।

Brock's line was some derivative of, "If he's gone, I'm gone."

इस साल SummerSlam 2022 में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होने वाला था। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुूसार विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के फैसले से लैसनर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और वो SmackDown से भी वॉक-आउट कर गए।

WWE ने SmackDown के एपिसोड के लिए ब्रॉक लैसनर को एडवर्टाइज किया था, लेकिन विंस के फैसले के बाद वो चले गए थे। ब्रायन अल्वारेज ने ट्वीट करके बताया कि लैसनर ने जाने से पहले कहा,

"अगर वो जा रहे हैं, तो मैं भी जा रहा हूं"।

ब्रॉक लैसनर SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का हिस्सा नहीं हैं और उन्होंने WWE को बहुत बड़ा झटका दिया है। ब्रायन अल्वारेज ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी कि WWE लैसनर को मनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अगर वो नहीं मानते हैं तो रोमन रेंस का सामना उनके रिप्लेसमेंट से होगा।

There is a replacement for SummerSlam in place for Brock, but obviously they're trying to get him to come back.

WWE SummerSlam 2022 में किसके खिलाफ होगा रोमन रेंस का मैच?

रोमन रेंस का पहले SummerSlam में मुकाबला रैंडी ऑर्टन के खिलाफ प्लान था, लेकिन वाइपर की इंजरी ने इस प्लान को कैंसिल कर दिया और लैसनर को मैच में जोड़ा गया। अब लैसनर के बाहर होने से WWE के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है।

Cultaholic ने इस बात को रिपोर्ट किया है कि अगर ब्रॉक लैसनर मैच के लिए तैयार नहीं होते हैं, तो उनकी जगह रोमन रेंस का सामना पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग के खिलाफ हो सकता है। गोल्डबर्ग ने हाल ही में बताया था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म नहीं हुआ है और साथ ही वो रोमन रेंस से बदला लेने की इच्छा भी जता चुके हैं।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी मैच इस साल Elimination Chamber में हुआ था, जहां रोमन रेंस की जीत हुई थी। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में स्थिति थोड़ी साफ हो जाए और देखना होगा कि आखिर SummerSlam 2022 में रोमन रेंस का मैच किसके खिलाफ होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...