Create

द शील्ड vs डॉग्स ऑफ वॉर के मैच को लेकर WWE की बड़ी प्लानिंग

<p>

अब से कुछ घंटों बाद ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में सुपर शो डाउन इवेंट होगा। इस इवेंट के एक बड़े मैच में द शील्ड का सामना डॉग्स ऑफ वॉर (ड्र मैकइंटायर, डॉल्फ जिगलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन) की टीम से होगा। इस मैच को लेकर बड़ी अफवाहें सामने आ रही हैं।

केज साइड सीट्स की रिपोर्ट की मानें तो अटकलें काफी तेज हैं कि 6 मैन टैग टीम मैच में कोई सुपरस्टार हील या फेस टर्न ले सकता है। फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है कि किस सुपरस्टार के टर्न लेने के चांस ज्यादा हैं।

खबर पढ़ने के बाद ज्यादातर लोगों के जहन में डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न की बात आई होगी। दरअसल पिछले हफ्ते रॉ एपिसोड के दौरान डॉग्स ऑफ वॉर द्वारा भड़काए जाने की वजह से डीन अलग तरह से बर्ताव कर रहे थे। मेन इवेंट मैच खत्म होने के बाद लग रहा था कि वो शील्ड भाई का साथ छोड़ देंगे लेकिन आखिर में वो रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ ही रहे। इस हफ्ते भी डीन एम्ब्रोज़ के तेवर थोड़े बागी नजर आए थे।

फैंस को यहां भूलना नहीं चाहिए कि पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान ही सैथ रॉलिंस ने ड्रू मैकइंटायर को टीम छोड़कर सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर लड़ने के लिए भड़काया था। द शील्ड में रोमन रेंस हील टर्न हो नहीं सकते। सैथ रॉलिंस अभी क्राउड के बीच बहुत ही पॉपुलर हैं और कंपनी उन्हें दूसरी बार शील्ड तोड़ने देगी, इस बात के चांस ना के बराबर हैं। ऐसे में सिर्फ डीन एम्ब्रोज़ ही बचते हैं।

वहीं डॉग्स ऑफ वॉर टीम में शामिल तीनों हील सुपरस्टार्स में से सबसे कम चांस ब्रॉन स्ट्रोमैन के हैं। स्ट्रोमैन को आगे रोमन रेंस के साथ दुश्मनी जारी रखने हैं। बिना कहे ही ये बात साफ है कि रोमन रेंस फेस सुपरस्टार हैं, और उनको दुश्मनी के लिए हील सुपरस्टार की जरूरत है, तो स्ट्रोमैन हील ही रहेंगे। डॉल्फ जिगलर या ड्रू मैकइंटायर में से कोई एक टर्न ले सकता है। वैसे देखें तो दोनों सुपरस्टार्स ने अभी तक काफी अच्छा काम किया है। देखना होगा कि WWE ऑस्ट्रेलिया में क्या बड़ा धमाका करने के बारे में सोच रही है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment