Create

WWE Super Show-Down: शो को लेकर 3 बड़ी अफवाहें

It

WWE सुपरस्टार्स ऑस्ट्रेलिया में होने वाले बड़े इवेंट के लिए तैयार हैं। WWE सुपर शो-डाउन 6 अक्टूबर को होने वाला है अब तक इस इवेंट को लेकर 10 बड़े मुकाबले तय किए जा चुके हैं। द अंडरटेकर बनाम ट्रिपल एच का मुकाबला शो को हैडलाइन करेगा। इस मुकाबले को WWE ने काफी प्रमोट भी किया है। इसके अलावा द शील्ड डॉग्स ऑफ वॉर के खिलाफ मैच भी लड़ेंगे और एजे स्टाइल्स अपनी चैंपियनशिप को समोआ जो के खिलाफ डिफेंड भी करेंगे। इस इवेंट को होने में अभी भी थोड़ा समय बचा है और आइए जानें शो को लेकर 3 बड़ी अफवाहें।

#3 कर्ट एंगल की वापसी

Can Kur

रॉ के जनरल मैनेजर काफी समय से WWE टीवी में नजर नहीं आए हैं क्योंकि इस समय स्टेफनी मैकमैहन ने उन्हें छुट्टियों पर भेजा हुआ है। इस दौरान रॉ की जिम्मेदारी बैरन कॉर्बिन के हाथों हैं लेकिन सब जानते हैं कि एंगल किसी भी समय कंपनी हम वापस आ सकते हैं। WWE कॉर्बिन ओर एंगल के बीच एक सिंगल्स मुकाबला कराना चाह रही है जो कि आगे चलकर और टीम कॉर्बिन बनाम टीम एंगल के बीच सर्वाइवर सीरीज में एक मुकाबला भी करा सकती है।

#2 रोंडा राउजी को धोखा देंगी बैला ट्विन्स

Nikki t

WWE के अनुसार सुपर शो-डाउन में रॉ की विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी और द बैला ट्विंस मिलकर द रायट स्क्वाड का सामना करेंगी। इस मुकाबले को देखकर लगता है कि बेबीफेस टीम जीतेगी लेकिन हम सब जानते हैं कि WWE का अगला पीपीवी एवोल्यूशन इस महीने होने वाला है और अब तक रोंडा राउजी को अपना विरोधी नहीं मिला है। अफवाहों के अनुसार हमें द बैला ट्विन्स देखने को मिल सकता है। इससे एवोल्यूशन के लिए रोंडा राउजी निक्की बैला का मैच रॉ चैंपियनशिप के लिए बुक हो जाएगा।

#1 द शील्ड बनाम डॉग्स ऑफ़ वार के मुकाबले में किसी रैसलर का हील टर्न

De

द शील्ड WWE सुपर शो डाउन सुपर में अपने दुश्मन द डॉग्स ऑफ़ वार के खिलाफ मुकाबले लड़ेंगे। पिछले कुछ हफ्तों से यह मैच मंडे नाइट रॉ फीचर किया जा रहा है। हालांकि इस मुकाबले के लिए सबसे अच्छा बिल्ड-अप तो नहीं हुआ है लेकिन इस मुकाबले को भी फैंस देखना पसंद करेंगे। अब तक WWE ने यह संकेत नहीं दिए हैं की इस मुकाबले के बाद इन 6 रैसलर्स का क्या होगा लेकिन अफवाहों के अनुसार इस मैच में हमें किसी रैसलर देखने को मिल सकता है।

लेखक- आयुष सूद अनुवादक- ईशान शर्मा

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment