COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने द शील्ड को तोड़ने की धमकी दी

न्यूज़
3.48K   //    06 Oct 2018, 11:00 IST

<p>


ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में अब से चंद घंटों बाद द शील्ड का सामना डॉग्स ऑफ वॉर (ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर) के साथ होगा। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले इस मैच से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने द शील्ड को तोड़ने की धमकी दी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर द शील्ड को धमकी देते हुए लिखा, "द मॉन्स्टर शील्ड को तोड़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुका है।"

द शील्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी समरस्लैम के बाद शुरु हो गई थी। समरस्लैम के दौरान ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिटाई की थी, लेकिन फिर उन्हें रोमन रेंस के हाथों अपना टाइटल गंवाना पड़ा था। समरस्लैम के बाद हुई रॉ के मेन इवेंट के दौरान मैच लड़ चुके रोमन रेंस पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस करने की कोशिश की, तभी महीनों बाद द शील्ड ने वापसी करते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह से मारा और द शील्ड का रीयूनियन हुआ।

द शील्ड के खिलाफ अकेले पड़ चुके ब्रॉन स्ट्रोमैन को ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर का साथ मिला। डॉल्फ, ड्रू और स्ट्रोमैन की जोड़ी कई बार मिलकर द शील्ड पर अटैक कर चुकी है। द शील्ड के लिए डॉग्स ऑफ वॉर टीम से जीतना काफी मुश्किल साबित हो सकता है।

हाल ही में खबरें भी सामने आई थी कि इस मैच के दौरान कोई सुपरस्टार फेस या हील टर्न ले सकता है। यानी मैच के नतीजे के अलावा हील या फेस टर्न भी फैंस को हैरानी में डाल देगा। भले जो कुछ भी हो रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी लंबी जाने वाली है क्योंकि इन्हें 2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद शहर में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ना है। ब्रॉक लैसनर भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन की नजरें जल्द से जल्द टाइटल हासिल करने पर होंगी।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...