Create

4 WWE लैजेंड्स जो Super ShowDown 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

ट्रिपल एच और बतिस्ता
ट्रिपल एच और बतिस्ता
Ankit Kumar

WWE के साल 2020 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल के खत्म होने के बाद अब फैंस की निगाहें अगले पीपीवी सुपर शोडाउन पर टिक गईं हैं। सुपर शोडाउन 27 फरवरी को होगा, हालांकि अभी इसका मैच कार्ड सामने नहीं आया है लेकिन एक मैच की घोषणा WWE ने स्मैकडाउन के दौरान कर दी है।

ये भी पढ़ें: WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

अब ब्लू ब्रांड के टैग टीम चैंपियन न्यू डे (कोफी किंग्सटन और बिग ई) अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। सऊदी में होने वाले इस इवेंट में फैंस को कई शानदार मुकाबलों के साथ WWE लैजेंड्स की चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिल सकती है।

इससे पहले सऊदी में हुए कई शोज़ में सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। हाल ही में हुए रॉयल रंबल पीपीवी में भी फैंस को ऐज जैसे दिग्गज सुपरस्टार की धमाकेदार वापसी देखने को मिली, ऐसे में फैंस सुपर शोडाउन में भी कई लैजेंड्स की वापसी होते हुए देखना चाहेंगे।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 4 लैजेंड्स के बारे में जो सुपर शोडाउन पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

#4 हल्क होगन

हल्क होगन
हल्क होगन

पिछले काफी दिनों से हल्क होगन के सऊदी में होने वाले शो में वापसी की अफवाहें चल रही हैं। WWE हॉल ऑफ फेम हल्क होगन इससे पहले भी सऊदी में हुए शोज़ में नज़र आ चुके हैं। साल 2018 में सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वैल पीपीवी में हल्क ने वापसी की थी।

इसके बाद साल 2019 में वह टीम रिक फ्लेयर के खिलाफ मुकाबले में नज़र आए थे। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि उन्हें हल्क होगन की चौंकाने वाली देखने को मिल सकती है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#3 स्टिंग

स्टिंग
स्टिंग

पिछले कुछ समय से यह अफवाह सामने आ रही है कि WCW लैजेंड स्टिंग सुपर शोडाउन पीपीवी में वापसी कर मैच लड़ने वाले हैं। हालांकि अभी तक कंपनी ने यह संकेत नहीं दिया है कि सऊदी अरब में होने वाले इस पीपीवी में स्टिंग का मुकाबला किस सुपरस्टार के खिलाफ होने वाला है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

सुपर शोडाउन पीपीवी को यादगार बनाने के लिए WWE के पास बड़ा मौका है। कंपनी को चाहिए कि वह स्टिंग जैसे दिग्गज सुपरस्टार को सुपर शोडाउन में वापसी करने के लिए बुक करे।

youtube-cover

#2 बतिस्ता

बतिस्ता
बतिस्ता

बतिस्ता ने पिछले साल रेसलमेनिया में ट्रिपल एच के खिलाफ मुकाबले के बाद रिटायमेंट ले ली थी। लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि रेसलिंग में कोई भी रेसलर रिटायर नहीं होता है। हमने कई सुपरस्टार्स को देखा है जो रिटायरमेंट के बाद भी रिंग में मुकाबला करने के लिए वापसी करते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो WWE ने Royal Rumble 2020 के शो के जरिये इशारों-इशारों में बताई

रेसलिंग की दुनिया में अपना एक अलग नाम बना चुके बतिस्ता अब फिल्मों में अपनी धाक जमा रहे हैं। उनकी गिनती हॉलीवुड के बड़े स्टार्स के रूप में होती है। हाल ही में उनके हॉल ऑफ फेम 2020 में आने की जानकारी सामने आई है। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि फैंस को एक बार फिर बतिस्ता की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है।

youtube-cover

#1 कर्ट एंगल

कर्ट एंगल
कर्ट एंगल

रेसलमेनिया 35 में दिग्गज सुपरस्टार कर्ट एंगल ने रिटायरमेंट ले ली थी, लेकिन उनके रिटायरमेंट से फैंस खुश नहीं थी। फैंस का मानना था कि कर्ट एंगल को रिटायर करने के लिए बैरन कॉर्बिन उचित दावेदार नहीं थे। ऐसे में फैंस उनके एक आखिरी ड्रीम मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown 2020: ब्रॉक लैसनर के लिए 3 धमाकेदार संभावित प्रतिद्वंदी

एंगल वर्तमान समय में रिंग में भले ही मुकाबले नहीं कर रहे हैं लेकिन वह कंपनी के साथ काम जरूर कर रहे हैं। WWE हमेशा से ही सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी के लिए जानी जाती है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी सुपर शोडाउन में एंगल को एक फाइनल मुकाबले के लिए वापसी करा सकती है।

youtube-cover
Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...