Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown, 27 फरवरी 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

  • इस दौरान एक्शन भी अच्छा था और रोमांच भी लेकिन जैसा कि हमेशा होता है, हर शो में कुछ अच्छा तो कुछ बुरा जरूर होता है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 28 Feb 2020, 11:30 IST

गोल्डबर्ग बने नए यूनिवर्सल चैंपियन
गोल्डबर्ग बने नए यूनिवर्सल चैंपियन

सुपर शोडाउन अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है और शो के दौरान कुछ उम्मीद के आधार पर मैच हुए तो कुछ बेहद चौंकाने वाले पल शो में देखने को मिले। इन पलों ने शो का रोमांच बढ़ाया लेकिन ऑडिएंस की तरफ से आए कम रिस्पॉन्स ने कई मैचों का मनोरंजन स्तर कम कर दिया।

ऐसा नहीं है कि सभी मैचों में यही स्थिति थी क्योंकि मंसूर के मैच के दौरान फैंस उत्साहित थे और ये मुमकिन है क्योंकि वो एक लोकल सुपरस्टार हैं। शो के दौरान हुए कुल 10 मैचों में से एक प्री शो का हिस्सा था जबकि 9 मेन शो का हिस्सा थे। इस दौरान एक्शन भी अच्छा था और रोमांच भी लेकिन जैसा कि हमेशा होता है, हर शो में कुछ अच्छा तो कुछ बुरा जरूर होता है।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown रिजल्ट्स LIVE- 27 फरवरी, 2020

आइए आपको बताते हैं कि शो के दौरान कंपनी ने क्या अच्छा और बुरा किया:

#3 अच्छा: रोमन रेंस की जीत

रोमन रेंस की जीत
रोमन रेंस की जीत

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच लड़ाई काफी लंबे समय से चल रही थी लेकिन सऊदी अरेबिया में रोमन के जीतने के साथ ही इस कहानी का अंत हो गया है। ये एक ऐसा अंत है जिसे सभी चाहते थे और कंपनी ने वही करके फैंस को एंटरटेनमेंट प्रदान किया जो एक अच्छा कदम है। अब रोमन रेंस इस कहानी से आगे बढ़कर दूसरी और महत्वपूर्ण कहानी पर फोकस कर सकेंगे जो कि एक अच्छा कदम है।

#3 बुरा: द वाइकिंग रेडर्स का हारना

अब से कुछ वक्त पहले वाइकिंग रेडर्स का टैग टीम डिवीजन में काफी नाम था, लेकिन बदलते वक्त के साथ वो एक ऐसी टीम बन गई है जिसे लगातार हार मिल रही है। वो किसी और के साथ टीम करके जीत दर्ज कर रही है, लेकिन सिंगल्स कॉम्पिटिशन में उसे हार का सामना करना पड़ रहा है, और सुपर शोडाउन में भी यही हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 28 Feb 2020, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...