Create
Notifications

WWE Super ShowDown 2019 हाइलाइट्स: रोमन रेंस की हुई थी करारी हार, द अंडरटेकर के करियर का सबसे बेकार मैच?

WWE Super Showdown 2019 की हाइलाइट्स
WWE Super Showdown 2019 की हाइलाइट्स
Neeraj sharma
visit

WWE ने साल 2018 में सुपर शोडाउन (Super Showdown) नाम के पीपीवी की शुरुआत की थी, जो सऊदी अरब में आयोजित है। वहीं 2019 में आज ही के दिन Super Showdown का आयोजन किंग अब्दुल्ला इंटरनेशनल स्टेडियम में हुआ, जिसके कार्ड में प्री शो को मिलाकर कुल 10 मुकाबले शामिल थे।

शो भारतीय समयानुसार 7 जून देर रात शुरू हुआ और 12 बजे के बाद यानी 8 जून तक भी जारी रहा। शो में द अंडरटेकर (The Undertaker), से लेकर गोल्डबर्ग (Goldberg) और रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के धमाकेदार मुकाबले भी हुए। यहां आप जान सकते हैं कि 2019 Super ShowDown में किसे जीत मिली थी और किसे हार।

ये भी पढ़ें: WWE Super Showdown रिजल्ट्स: 7 जून, 2019

WWE Super Showdown 2019 की हाइलाइट्स:

-प्री शो में द उसोज़ ने टैग टीम मैच में द रिवाइवल को हराया।

-सैथ रॉलिंस ने किंग कॉर्बिन को हराकर अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। मैच के बाद Money in the Bank विनर ब्रॉक लैसनर बाहर आए, दोनों के बीच झड़प हुई, लेकिन कॉन्ट्रैक्ट कैशइन नहीं हुआ था।

-"द डीमन" फिन बैलर ने एक्शन से भरपूर मुकाबले में एंड्राडे को हराकर WWE आईसी टाइटल को डिफेंड किया।

-शेन मैकमैहन और रोमन रेंस के बीच मुकाबले में शेन रेफरी से जा टकराए थे। इसका फायदा उठाकर मैकमैहन के पार्टनर रहे ड्रू मैकइंटायर ने रोमन पर क्लेमोर किक लगाकर उन्हें जीत दिलाने में मदद की।

-लार्स सुलिवन का सामना 3-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में लूचा हाउस पार्टी से हुआ। टीम के तीनों मेंबर्स ने एकसाथ सुलिवन पर अटैक कर दिया, इस कारण उन्हें मैच से डिसक्वालीफाई कर सुलिवन को विजेता घोषित किया गया।

-रैंडी ऑर्टन ने ट्रिपल एच को कड़े संघर्ष के बाद पिन के जरिए मात दी।

-ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के रूप में 2 ताकतवर सुपरस्टार्स के मैच के अंतिम क्षणों में द मॉन्स्टर अमंग मेन ने जबरदस्त तरीके से 2 रनिंग पावरस्लैम लगाकर लैश्ले को पिन किया था।

-कोफी किंग्सटन और डॉल्फ जिगलर के WWE चैंपियनशिप मैच में जिगलर ने रिंगसाइड पर मौजूद ज़ेवियर वुड्स पर सुपरकिक लगाई, जिससे रेफरी का ध्यान भटक गया। अगले ही पल वुड्स ने जिगलर को किक लगाकर किंग्सटन को अपने टाइटल को रिटेन करने में मदद की।

-51-मैन बैटल रॉयल में मंसूर ने जीत प्राप्त कर सऊदी अरब के फैंस को खुश होने का अवसर प्रदान किया था।

-मेन इवेंट में अंडरटेकर और गोल्डबर्ग का आमना-सामना हुआ, दुर्भाग्यवश दोनों सुपरस्टार्स से इस मैच में कई बड़ी गलतियां हुईं। अंत में द डेड मैन ने चोकस्लैम लगाने के बाद गोल्डबर्ग को पिन किया था।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE करियर के 5 सबसे यादगार पल

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now