Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट ग्राउंड पर किया शील्ड ने अपने दुश्मनों को ढेर 

Enter capti
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 06 Oct 2018
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हुए सुपर शो डाउन में शील्ड का एक्शन देखने को मिला। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए। हालांकि मैच में रोमन रेंस का एक सुपरमैन पंच डीन एम्ब्रोज को भी लग गया लेकिन इसका असर मैच पर नहीं पड़ा।

इस मैच के लिए सबसे पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की जबकि शील्ड ने एंट्री तो वहीं पुराने स्टाइल्स से की लेकिन इस बार तीनों मेलबर्न के ग्राउंड के अलग अलग हिस्से से बाहर आए। मुकाबले की बेल बजने से पहले शील्ड ने अपने दुश्मनों पर अटैक कर दिया। कुछ देर चली हाथापाई के बाद रेफरी ने बेल बजाने का इशारा किया।

पहले सैथ रॉलिंस काफी देर तक अकेले रिंग में लड़ते रहे क्योंकि उनके पास टैग देना का कोई मौका नहीं था। जब रोमन रेंस को मौका मिला तो उन्होंने सभी की धुनाई की , हालांकि जब रोमन रेंस सुपरमैन पंच ड्रू मैकइंटायर को मारने जा रहे थे वो जाके डीन को लग गया और डीन गिर गए। उस वक्त लगा कि शायद अब शील्ड टूट जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और डीन ने अपने भाइयों का साथ दिया।

एक वक्त मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन हावी दिख रहे थे उन्होंने रिंग के बाहर रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को कंधा मारकर गिरा दिया था। स्ट्रोमैन के निशाने पर डीन थे लेकिन रोमन रेंस ने एक जबरदस्त स्पीयर मारकर बैरीकेड को तोड़ते हुए क्राउड के बीच में चले गए। सैथ रॉलिंस ने मौका देखकर ड्रू को सुपर किक मारी वहीं डॉल्फ को डीन ने डर्डी डीड्स मारकर जीत दर्ज की।

जीत के बाद डीन एम्ब्रोज ने रोमन रेंस को उठाया तभी सैथ भी वहां आ गए और रोमन रेंस को सहारा दिया। रोमन रेंस को कंधे में थोड़ी चोट आई लेकिन ये ज्यादा गंभीर नहीं है। अंत में शील्ड ने अपना सिग्नेटर साइन बनाया और साफ किया कि वो हर चुनौती के लिए तैयार है।

Published 06 Oct 2018
1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now