Create
Notifications

WWE Super ShowDown: ट्रिपल एच vs रैंडी ऑर्टन मैच के 5 संभावित नतीजे 

Enter caption
सुर्यकांत त्रिपाठी

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच हुए सैगमेंट को लेकर रैसलिंग जगत में सुर्खियां बनी हुई हैं। WWE के ये दोनों दिग्गज स्टार्स के बीच जुबानी जंग देखने मिली और दर्शकों ने उनके बीच इस छोटे सैगमेंट का लुत्फ उठाया। दोनों के बीच हुई जुबानी जंग देखने लायक थी। उनके प्रोमो में इतना मजा आया तो जब दोनों सच मे रिंग में लड़ने उतरेंगे तो माहौल कैसा होगा? यहां इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 विकल्प आपको बताएंगे जिससे ये मैच खत्म हो सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown प्रीव्यू: 7 जून, 2019

भले ही दोनों रैसलर्स इस समय अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन न कर रहे हों लेकिन फिर भी दोनों की भिड़ंत धमाकेदार होगी। दोनो लोकप्रिय स्टार्स हैं और उनकी इस भिड़ंत में WWE कोई ट्विस्ट या फिर किसी तरह का दखल करवा सकती है। यहां पर हम इस मैच के संभावित अंत पर चर्चा करेंगे।

#5 मैट रिडल, रैंडी ऑर्टन पर हमला करेंगे

ट्रिपल एच, मैट रिडल के बड़े फैन हैं और ये बात उन्होंने खुलेआम कई बार सबके सामने कही है। मैट रिडल NXT ब्रांड के एक उभरते हुए स्टार हैं और ज़ाहिर सी बात है कि ट्रिपल एच उन्हें कंपनी के भविष्य के रूप में देखते हैं।

तो ऐसे में मैट रिडल के डेब्यू के लिए सऊदी अरब के लाइव दर्शकों के सामने से अच्छी और कौन सी जगह हो सकती है? मैट रिडल इस मैच में दखल देकर रैंडी ऑर्टन पर हमला कर सकते हैं। इससे रैंडी ऑर्टन की जीत होगी, लेकिन भविष्य के लिए मैट रिडल बनाम रैंडी ऑर्टन मैच की नींव पड़ जाएगी।

NXT को बनाने में ट्रिपल एच की अहम भूमिका रही है और इसलिए यहां पर हंटर की मदद करने के लिए मैट रिडल का आने का मतलब बनता है। उम्मीद करते हैं कि अगर मैट रिडल डेब्यू करें तो ढेरों सुर्खियां बटोरें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच की जीतने में मदद करेंगे

यहां पर हमें एक बात नहीं भूलनी चाहिए कि भले ही स्टैफनी सूट-बूट पहनकर काम किया करती हों लेकिन आखिर में वो एक मैकमैहन ही हैं। इसलिए अगर ज़रूरत पड़ी तो वो एक बार फिर रिंग में आ सकती हैं। रॉ में प्रोमो के दौरान रैंडी ऑर्टन ने स्टैफनी मैकमैहन और उनके पर्स में रखे समान को लेकर टिप्पणी की थी। इसपर स्टैफनी मैकमैहन या फिर उनके पिता और कंपनी के मालिक विंस मैकमैहन ने अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मैच के दौरान अगर वो कुछ करें, तो इससे मैच की लोकप्रियता बढ़ सकती है।

अपनी बेटी पर की गई इस टिप्पणी की वजह से विंस मैकमैहन लौटकर रैंडी ऑर्टन को मैच हरवा सकते हैं। बड़े मैच में ट्रिपल एच ने केवल युवा स्टार्स को पुश दिया है जबकि स्टिंग और बतिस्ता जैसे स्टार्स उनके खिलाफ हार चुके हैं। इस तरह से रैंडी ऑर्टन को बेबीफेस बनाया जा सकता है।

#3 बतिस्ता वहां आकर दोनों पर हमला कर देते हैं

ये बात तो सच है कि बतिस्ता कहते हैं कि उन्होंने रैसलिंग से संन्यास ले लिया है लेकिन ऐसा ही कुछ शॉन माइकल्स ने भी कहा था। क्या पता हमें रैसलमेनिया में एवोल्यूशन के स्टार्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने मिल जाए। इसमें रिक फ्लेयर को भी जोड़ दिया जाए तो दर्शकों को एक क्लासिक मैच देखने मिल सकता है। लेकिन इस समय नेचर बॉय मैच लड़ने की स्थिति में नहीं हैं।

इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि यहां पर बतिस्ता की वापसी होगी और फिर से उन्हें रिंग में लड़ते देखने का चांस मिलेगा। इससे WWE को सऊदी अरब में फायदा होगा क्योंकि बतिस्ता एक ग्लोबल स्टार हैं और उनकी मौजूदगी दर्शकों को आकर्षित करेगी। इसकी मदद से भविष्य में कई मैच की नींव रखी जा सकती है।

#2 रैंडी ऑर्टन की साफ जीत

यहां पर रैंडी ऑर्टन के जीतने की भरपूर संभावना है। कइयों का मानना है कि यहां पर रैंडी ऑर्टन साफ तौर से हंटर को हरा सकते हैं। ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन दोनों अच्छे दोस्त हैं और ऐसा नहीं लगता कि यहां पर रैंडी ऑर्टन की जीत से हंटर को कोई दिक्कत होगी।

रैंडी ऑर्टन WWE लॉकर रूम के एक बड़े स्टार हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो किसी बड़े रोल में दिखाई नहीं दिए। एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के मैच के बाद से ऐसा लगता है कि वाइपर के लिए कोई अहम काम नहीं है।

हो सकता है ट्रिपल एच को हराकर रैंडी ऑर्टन वापस सभी की नज़र में आएं और फिर शायद फिन बैलर के खिलाफ फ्यूड की ओर बढ़ें। या फिर यहां पर हो सकता है ट्रिपल एच अपने स्लेजहैमर का इस्तेमाल करें, जिसके बाद उन्हें डिसक्वालीफाई कर दिया जाए और दोनों रैसलर्स हार से बच जाएं।

#1 ट्रिपल एच की साफ जीत

ट्रिपल एच ने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे युवा स्टार्स को पुश दिया है लेकिन जब बात दिग्गज स्टार्स की होती है तो ट्रिपल एच उन्हें हरा चुके हैं। इसकी मदद से वो अपने आप को कमज़ोर दिखने नहीं देते। इसलिए यहां पर इस बात की बड़ी संभावना है कि रैंडी ऑर्टन भी ट्रिपल एच के खिलाफ मैच हार सकते हैं।

यहां पर जब दर्शक देखेंगे कि रैंडी ऑर्टन, हंटर के दो पैडीग्री पर किक आउट करेंगे और ट्रिपल एच कई RKO पर किक आउट करते हैं तो सभी दर्शकों में रोमांच बढ़ेगा। लेकिन फिर अंत मे रैंडी ऑर्टन ट्रिपल एच के एक खतरनाक पैडीग्री से सामने घुटने टेक देंगे।

इस मैच का अंत कैसा होगा वो देखने के लिए हम सब उत्साहित हैं। सुपर शोडाउन में होने वाले इस सुपर मैच को लेकर अगर आपकी कोई राय है तो हमे बता सकते हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...