WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को दिग्गज ने हराया, मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए दो कट्टर दुश्मनों का हुआ मैच 

WWE
WWE Supershow में फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए

WWE: WWE ने 13 जनवरी 2024 को लास क्रूस में सुपरशो लाइव इवेंट का आयोजन कराया। रॉ (Raw) एवं स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों रोस्टर के सुपरस्टार्स इस शो में दिखाई दिए। मेन इवेंट में दो कट्टर दुश्मन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की दुश्मनी जारी रही। दोनों सुपरस्टार्स के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 9 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें दो चैंपियनशिप मैच भी शामिल थे। सैथ रॉलिंस के अलावा इयो स्काई ने भी अपने टाइटल को डिफेंड किया। इसके अलावा फैंस के कई पसंदीदा सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए, जिसमें बैकी लिंच, कोडी रोड्स, रिकोशे, जे उसो, बियांका ब्लेयर, शॉट्ज़ी जैसे स्टार्स के नाम शामिल थे। अब बिना किसी देरी के आइए नज़र डालते हैं Supershow में क्या-क्या देखने को मिला।

WWE Supershow (13 जनवरी) में हुए सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं:

-) जे उसो का सामना डेमियन प्रीस्ट के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। मेन इवेंट जे ने यहां पर मौजूदा चैंपियन और मिस्टर Money in the Bank को शिकस्त दी।

-) रिकोशे और ब्रॉन्सन रीड के बीच मैच हुआ, जिसमें जीत पूर्व आईसी चैंपियन रिकोशे ने जीत दर्ज की।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए इयो स्काई vs शॉट्ज़ी मैच हुआ। शॉट्ज़ी ने DQ के जरिए इस मुकाबले को जीता। हार के बावजूद स्काई ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर और शॉट्ज़ी ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में डैमेज कंट्रोल की इयो स्काई, ओस्का और कायरी सेन को हराया।

-) एजे स्टाइल्स और ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ के बीच मैच हुआ। यहां पर दिग्गज सुपरस्टार स्टाइल्स ने रोमन रेंस के भाई को हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

-) कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा की दुश्मनी भी लाइव इवेंट में जारी रही। रोड्स ने एक बार फिर नाकामुरा को मात दी।

-) पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस ने सिंगल्स मैच में अकीरा टोज़ावा को हराया।

-) जजमेंट डे और क्रीड ब्रदर्स के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां पर डॉमिनिक मिस्टीरियो और जेडी मैकडॉना को जूलियस और ब्रूटस क्रीड के खिलाफ जीत मिली।

-) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ। रॉलिंस ने अपने सबसे बड़े दुश्मन मैकइंटायर को शिकस्त देते हुए टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 13 जनवरी को Las Cruces में हुए WWE Supershow के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)