38 साल के WWE Superstar का CM Punk पर फूटा गुस्सा, वीडियो संदेश देते हुए दिग्गज पर जमकर साधा निशाना 

सीएम पंक ने अभी तक WWE टीवी पर मैच नहीं लड़ा है
सीएम पंक ने अभी तक WWE टीवी पर मैच नहीं लड़ा है

Drew Mcintyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने मौजूदा समय में सीएम पंक (CM Punk) के साथ दुश्मनी की शुरूआत कर ली है। पंक हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान मौजूद नहीं थे और इस वजह से मैकइंटायर का उनपर गुस्सा फूट पड़ा है। बता दें, ड्रू ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए बेस्ट इन द वर्ल्ड पर जमकर निशाना साधा है।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि सीएम पंक आग में घी डाल रहे हैं और यह आग को भड़का देगा। वहीं, ड्रू ने वीडियो में कहा,

"मैं यहां लाइव इवेंट के लिए मौजूद हूं। अंदाजा लगाए कि कौन यहां नहीं है। वहीं, इंसान जिसने Raw में दावा किया कि वो उदाहरण सेट करेंगे। सीएम पंक। ढोंगी मत बनिए। दूसरों को प्रेरित करें। हम दोनों जानते हैं कि यह सही नहीं है। आप वहीं पुराने पंक हैं। बहुत बड़े नाम। आपने कहा था कि आप दोस्त बनाने नहीं पैसे कमाने आए हैं। यह सच्चाई है। पिछले कुछ सालों का मेरा शेड्यूल चेक करें। मैंने टीवी, लाइव इवेंट, मीडिया किया और मेरे अलावा काफी कम लोग ऐसा कर पाएं। मैंने कम्युनिटी वर्क किया और मुझे इस चीज़ को लेकर गर्व महसूस होता है। मैं स्पेशल ओलंपिक का ग्लोबल एम्बेसडर हूं। मैंने जो चीज़ें की उसने उदाहरण सेट किया और मुझे यह करना पंसद है।"

ड्रू मैकइंटायर ने आगे कहा,

"WWE के बाहर मेरा काम चेक करें, मैंने खुद को बेहतर बनाया। हर जगह ग्रुप बिजनेस। एक वक्त WWE ने उन जगह निवेश किया जहां मैं चैंपियन था। इसके बाद मैंने उस जगह वापस जाने का फैसला किया जहां मैंने शुरूआत की थी। आपने बड़े नामों के साथ खुद को जोड़कर काफी सुर्खियां बटोरी। अतीत में आपने काफी बुरी चीज़ें कहीं। आप भी वर्कहॉर्स थे? आपने उतने नहीं थे। कोई बात नहीं। मैं आपको Royal Rumble में एलिमिनेट करूंगा। कोई भी मुझे मेरा मोमेंट हासिल करने से रोक नहीं पाएगा। मैंने कुछ रिसर्च किया और आपको कुछ चीज़ें नहीं कहनी चाहिए थी। मैं बेस्ट इन द वर्ल्ड को भी पीछे छोड़ सकता हूं। पुराने ड्रू मैकइंटायर की वापसी हो चुकी है।

WWE Elimination Chamber 2024 में हो सकता है Drew Mcintyre vs CM Punk

सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी काफी बढ़ चुकी है। ऐसा लग रहा है कि WWE का इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने का प्लान है। देखा जाए तो ये दोनों ही सुपरस्टार्स मेंस Royal Rumble 2024 मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस मुकाबले में पंक और मैकइंटायर की दुश्मनी बढ़ सकती है। इसके बाद Elimination Chamber 2024 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक हो सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now